Hindware ने भारत में लॉन्च किया पहला फोल्डेबल कूलर, जानें आखिर क्यों है ये इतना खास

  • Hindware ने भारत में लॉन्च किया पहला फोल्डेबल कूलर, जानें आखिर क्यों है ये इतना खास
You Are HereGadgets
Wednesday, March 10, 2021-11:54 AM

गैजेट डैस्क: हिंदवेयर (Hindware) ने भारतीय बाजार में देश के पहले फोल्डेबल एयर कूलर को लॉन्च कर दिया है। हिंदवेयर इस कूलर को ‘i-Fold’ नाम से लेकर आई है जिसकी कीमत 19,990 रुपये है। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के जरिए खरीद सकेंगे।

खासियतों की बात की जाए तो इस कूलर को उन घरों के लिए तैयार किया गया है जहां जगह की कमी होती है। इस फोल्डेबल कूलर को आप महज पांच मिनट में फोल्ड करके दोबारा से ओपन भी कर सकते हैं। कंपनी ने बताया है कि i-Fold कूलर में पावरफुल मोटर लगी है और डस्ट फिल्टर भी इसमें मौजूद है। इसके अलावा इसके डिजाइन को भी बिल्कुल नए तरह का ही रखा गया है।

PunjabKesari

i-Fold कूलर के अलावा हिंदवेयर ने दो IoT इनेबल कूलर भी लॉन्च किए हैं जिनमें Spectra i-Pro 36L और Acura i-Pro 70L शामिल है। इन दोनों ही कूलरों में अमेजन एलेक्सा की सपोर्ट दी गई है यानी आप बोल कर भी इन्हें कंट्रोल कर सकते हैं। अलेक्सा के अलावा इन्हें आप कंपनी द्वारा बनाई गई खास एप्प से भी कनेक्ट कर सकते हैं। एप्प के जरिए कूलर को ऑन और ऑफ किया जा सकता है और आप कूलर की स्पीड, टाइमर, कूलिंग मोड और स्विंग को भी कंट्रोल कर सकेंगे। इनमें से Spectra i-Pro 36L की कीमत 15,990 रुपये और Acura i-Pro 70L की कीमत 17,490 रुपये रखी गई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News