नए फीचर्स के साथ फरवरी 2019 में लांच हो सकती है Honda Civic

  • नए फीचर्स के साथ फरवरी 2019 में लांच हो सकती है Honda Civic
You Are HereCars
Tuesday, December 18, 2018-2:18 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी होंडा मार्केट में अपनी न्यू जनरेशन सिविक को लांच करने वाली है, वहीं लांचिंग से पहले इस कार की तस्वीरें लीक हो गई हैं। स्पाई की गई होंडा सिविक से पता चल रहा है कि कार के साइड प्रोफाइल में बड़े अलॉय व्हील और शार्प क्रीस देखने को मिलेगा जो कि इसे काफी स्पोर्टी बनाता है। वहीं कार के पीछे के हिस्से में स्पोर्टी एलईडी टेल लाइट और बंपर पर क्रोम वर्क देखनो को मिलेगा। बता दें कि नई होंडा सिविक को इसी साल फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो 2019 में शोकेस किया गया था और माना जा रहा है कि कंपनी इसे फरवरी 2019 में लांच करेगी। 

PunjabKesariपावर डिटेल्स

नई 2019 होंडा सिविक में 1.8-लीटर i-VTEC और 1.6-लाटर i-DTEC यूनिट लगा होगा। 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन 140 बीएचपी की पावर रौ 174 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं नई अपकमिंग 2019 होंडा सिविक का 1.6-लीटर डीजल इंजन 120 बीएचपी की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए पेट्रोल यूनिट में स्टैंडर्ड सीवीटी गियरबॉक्स लगा होगा। इस पेट्रोल यूनिट में मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं मिलेगा। डीजल इंजन की बात करें तो ट्रांसमिशन के लिए उसमें 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकप्ल मिलेगा। 

PunjabKesariफीचर्स 

नई होंडा सिविक का इंटीरियर भी काफी शानदार और प्रीमियम होगा। इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ बहुत से एडिशनल फीचर्स जुड़े होंगे। अनुमान है कि नई होंडा सिविक को 14 से 18 लाख रुपए, एक्स-शोरूम के रेंज में उतारा जा सकता है और लांचिगं के बाद इसका मुकाबला स्कोडा ऑक्टाविया, हुंडई एलांट्रा और टोयोटा कोरोला एल्टिस से होगा। बता दें कि इस कार की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan