दुनिया का सबसे पतला पोर्टेबल फोटो प्रिंटर भारत में लांच

  • दुनिया का सबसे पतला पोर्टेबल फोटो प्रिंटर भारत में लांच
You Are HereGadgets
Friday, October 26, 2018-7:02 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी HP ने मार्केट में दुनिया का सबसे पतला पोर्टेबल फोटो प्रिंटर लांच किया है। इस नए प्रिंटर का नाम एचपी स्प्रोकेट प्लस है और कंपनी ने इसकी कीमत 8,999 रुपए रखी है। यह प्रिंटर फर्स्ट एचपी स्प्रोकेट की तुलना में एचपी जिंग पेपर पर 30 फीसदी बड़े फोटोज (2.3x3.4 इंच) निकालने में सक्षम है।

PunjabKesariकंपनी का बयान

एचपी इंक इंडिया के प्रबंध निदेशक सुमीर चंद्रा ने कहा, 'प्रिंटेड फोटो समय के खास पलों को बांधने जैसा है और युवा इसे काफी पसंद करने लगे हैं। अब डिजिटल दुनिया के लोग अपने खास पलों की तस्वीरें प्रिंट करना चाहते हैं।' इसके साथ ही कंपनी के वरिष्ठ निदेशक जोसेफ ने कहा, 'हम तस्वीरों को खींचने के चक्कर में उन्हें देखकर महसूस करने का आनंद खो देते हैं। लेकिन प्रिंटिंग से वह एक्सपीरियंस हम वापस पा सकते हैं।' 

PunjabKesari
मिलेंगे ये खास फीचर्स

एचपी स्प्रोकेट प्लस नामक इस नए प्रिंटर में कंपनी ने कई खास फीचर्स को शामिल किया है जिसमें आईओएस और एंड्रॉयड पर उपलब्ध स्प्रोकेट एप को नई क्षमताओं के साथ अपग्रेड किया गया है। अब यूजर्स सीधे सोशल मीडिया एप से तस्वीरें प्रिंट कर सकते हैं। वहीं कंपनी ने इस प्रिंटर को रेड और ब्लैक कलर में पेश किया है। माना जा रहा है कि यह नया प्रिंटर लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होगा। 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News