नए फीचर्स के साथ Hyundai Elite i20 लांच, जानें खासियत

  • नए फीचर्स के साथ Hyundai Elite i20 लांच, जानें खासियत
You Are HereCars
Monday, January 14, 2019-1:25 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी प्रीमियम हैचबैक Elite i20 को नए फीचर्स के साथ पेश कर दिया है। आई20 के बेस वेरियंट Era में अब रियर पार्किंग सेंसर और एसी के लिए ईको-कोटिंग तकनीक स्टैंडर्ड मिलेगी। वहीं, अगले वेरियंट Magna Executive का नाम बदलकर अब Magna+ कर दिया गया है। Magna+ वेरियंट मैन्युअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा, जबकि पेट्रोल मॉडल मैग्ना एग्जिक्युटिव में मैन्युअल के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता था। 

PunjabKesariफीचर्स 

Sportz+ मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरियंट में 15-इंच गन-मेटल अलॉय वील्ज, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले और मिररलिंक के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स कैमरा, फ्रंट सेंटर ऑर्म रेस्ट, फ्रंट में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और टिल्ट/टेलेस्कोपिक अजस्टेबल स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Sportz+ के सीवीटी वेरियंट में वायरलेस चार्जिंग, ड्यूल-टोन वर्जन में 16-इंच डायमंड-कट अलॉय वील्ज, अजस्टेबल रियर हेडरेस्ट और एक इंटीरियर कलर पैकेज भी दिया गया है। टॉप वेरियंट Asta (O) की बात करें, तो इसमें सबसे बड़ा बदलाव गियरबॉक्स ऑप्शन को लेकर हुआ है।

 

अब Asta (O) के पेट्रोल वेरियंट में मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, दोनों का ऑप्शन मिलेगा। वहीं, इसके सारे फीचर्स Sportz+ ड्यूल-टोन वेरियंट वाले हैं। दूसरी ओर हुंडई ने अगले दो वेरियंट्स Sportz और Asta को एक में शामिल करते हुए Sportz+ नाम के नए वेरियंट में बदल दिया है। नए वेरियंट यानी Sportz+ के पेट्रोल इंजन मॉडल में मैन्युअल और सीवीटी ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा इसमें ड्यूट टोन एक्सटीरियर फिनिश का ऑप्शन भी दिया गया है। 

PunjabKesariआधुनिक फीचर्स 

इसके अलावा मैग्ना एग्जिक्युटिव की तुलना में मैग्ना प्लस वेरियंट में ऑडियो सिस्टम के लिए ब्लूटूथ और वॉयस रिकग्निशन, स्टीयरिंग मांउटेड कंट्रोल्स, की-लेस एंट्री और फ्रंट में डीआरएल के साथ फॉग लैम्प की सुविधा जोड़ दी गई है। बता दें कि नए फीचर्स के बाद Hyundai Elite i20 के बेस वेरियंट्स की कीमत में 6,000 रुपए से 7,000 रुपए तक की बढ़ोतरी भी हुई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan