13 अप्रैल को पेश होगी Hyundai Palisade Facelift, सामने आया शानदार टीजर

  • 13 अप्रैल को पेश होगी Hyundai Palisade Facelift, सामने आया शानदार टीजर
You Are HereGadgets
Saturday, April 9, 2022-3:04 PM

ऑटो डेस्क. साल 2018 में दक्षिण कोरिया में पहली बार लॉन्च हुई Hyundai Palisade SUV ग्लोबल लेवल पर बिक्री के चौथे वर्ष में प्रवेश कर रही है। हुंडई मोटर पैलिसेड एसयूवी के अपडेट मॉडल का खुलासा जल्द ही यानि 13 अप्रैल को करने वाली है। इसी बीच कंपनी ने 2022 पैलिसेड फेसलिफ्ट एसयूवी का टीजर जारी कर दिया है। नई हुंडई पैलिसेड को डिजाइन फीचर्स को अपडेट किया गया है।

PunjabKesari

 

टीजर की तस्वीरों के मुताबिक, नई एसयूवी में फ्रंट डिजाइन में बदलाव किया गया है। इसके फ्रंट ग्रिल और वर्टीकल एलईडी फॉग लैंप की झलक दिखाई देती है। इस एसयूवी का हेडलाइट इसके बंपर पर लगाया गया है। इसके अलावा इसमें नए स्पोक एलॉय व्हील्स टायर भी मिलेंगे, जो इसे ज्यादा प्रीमियम लुक देंगे। कुल मिलाकर हुंडई की नई पैलिसेड सामने से अधिक स्टाइलिश और पहले से ज्यादा मॉडर्न दिखेगी। 

PunjabKesari

 

कंपनी के अनुसार, Hyundai Motor Company ने एसयूवी मॉडल Palisade को पूरी तरह से रिन्यू कर दिया है, जिसे वह मुख्य रूप से अमेरिकी बाजारों में बेचती है। Hyundai Palisade अपनी उत्पाद श्रृंखला में सबसे बड़ा SUV मॉडल है। कार निर्माता का कहना है कि अपने नए अवतार में 3 रॉ एसयूवी अपने पहले मॉडल की तुलना में बड़ी, चौड़ी और अधिक आधुनिक होगी। हुंडई ने कहा कि 2022 पैलिसेड में इसके डिजाइन और टेक्नोलॉजी में बड़े सुधार भी होंगे।

PunjabKesari

 

जानकारी के मुताबिक, साल 2023 में इसके फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है।

 

इंजन की बात करें तो वर्तमान में हुंडई पैलिसेड में 3.8 लीटर V6 डीजल इंजन का इस्तेमाल किया जाता है। यह इंजन 8-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और 295 बीएचपी की पॉवर के साथ 355 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। 

 

वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, हिल डाउन कंट्रोल, सराउंड व्यू कैमरा के साथ पार्किंग सेंसर, हेड अप डिस्प्ले, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।


 


 


Edited by:suman prajapati

Latest News