Jio TV एंड्राइड एप में हुआ अपडेट , अब देखिये वीडियो dark mode में

  • Jio TV एंड्राइड एप में हुआ अपडेट , अब देखिये वीडियो dark mode में
You Are HereGadgets
Friday, August 16, 2019-5:54 PM

गैजेट डेस्क : रिलायंस ने Jio TV एंड्राइड एप में सुधार करते हुए उसका नया अपडेट पेश किया हैं।अब रिलायंस जियो के यूज़र्स ऐप पर डार्क मोड में वीडियो देख पाएंगे। यह अपडेट रिलायंस जियो द्वारा Jio Cinema ऐप में डार्क मोड लाने के लंबे समय बाद आया है। अपडेट किए गए Jio TV ऐप में कुछ UI (यूज़र-इंटरफ़ेस) से सम्बंधित सुधार भी शामिल हैं। 


Jio TV एंड्राइड एप पर हुए सुधार और बदलावों के बारे में 

 

Image result for reliance jio tv app

 

हाल के दिनों में Jio TV ऐप में एंड्रॉइड यूज़र्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) सपोर्ट जोड़ा गया है। रिलायंस जियो कंपनी ने इस साल की शुरुआत में एंड्रॉइड और आईओएस के लिए Jio TV ऐप के लिए एक नया इंटरफ़ेस पेश किया था जो यूज़र्स को इजी कंटेंट एक्सेस और चैनल सर्च की सुविधा देता  है।

 

अपडेट किया गया Jio TV ऐप वर्जन 5.8. प्रत्याशित डार्क मोड को पेश करता है जिसे स्क्रीन के ऊपरी-बाएँ कोने से हैमबर्गर आइकॉन वाले बटन को टैप करके और फिर सूची से सेटिंग विकल्प का चयन करके एक्टिव किया जा सकता है। एक बार एक्टिव होने के बाद सुविधा डिफ़ॉल्ट वाइट बैकग्राउंड को ग्रे में बदल देती है और ऐप में आंखों के तनाव को कम करने के लिए काले फ़ॉन्ट को सफेद में बदल देती है।

 

अपडेटेड ऐप पर यूज़र्स यूआई से संबंधित सुधारों को भी नोटिस कर सकते हैं, विशेष रूप से सेटिंग्स सेक्शन में जिसमें लॉग आउट करने के लिए एक लिंक शामिल है। इससे पहले,ऐप में हैमबर्गर आइकॉन मेन्यू के तहत लॉगआउट लिंक था।

 

Image result for reliance jio tv app

 

अपडेट किया गया Jio TV ऐप Google Play के माध्यम से काम करता है। Google Play सूची में आधिकारिक चेंजलॉग पर इस बदलाव को गया है कि अपडेट में विभिन्न बग फिक्स और परफॉमेन्स इम्प्रूवमेंट भी शामिल हैं। यह अपडेट कम से कम Android 4.4 पर चलने वाले डिवाइसिस के साथ कम्पैटिबल  है इसके अलावा इसकी फाइल साइज कुल 23 MB है।

 

आप अपडेट किए गए Jio TV ऐप को सीधे Google Play से डाउनलोड कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से इसकी एपीके फाइल एपीके मिरर के माध्यम से साइडलोडिंग के लिए उपलब्ध है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey