क्वॉड कैमरा से लैस Oppo Reno 2 इस तारीख को होगा लॉन्च

  • क्वॉड कैमरा से लैस Oppo Reno 2 इस तारीख को होगा लॉन्च
You Are HereGadgets
Friday, August 16, 2019-5:00 PM

गैजेट डेस्क : ओप्पो ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Reno 2 की लॉन्च डेट का एलान कर दिया है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि यह भारत में यह स्मार्टफोन 28 अगस्त को लॉन्च होगा।

इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। पहली बार किसी स्मार्टफोन में 20 x ज़ूमर भी अटैच किया जायेगा। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन का टीज़र फ़ोन ज़ारी किया है जिसमें फोन में स्वाइड-स्विंग सेल्फी कैमरा तकनीक का इस्तेमाल होने की सम्भावना है जो ओप्पो स्मार्टफोन सीरीज का बेंचमार्क फीचर रहा है। 

 

Oppo Reno 2 लॉन्च से जुड़ी सारी बातें 

 

Image result for oppo reno 2

 


भारत दुनिया का पहला स्मार्टफोन मार्किट होगा जहाँ ओप्पो रेनो 2 को पेश किया जायेगा। इसके बाद इसे होम मार्किट चीन सहित दुसरे देशो में लॉन्च किया जायेगा। Oppo Reno 2 से  Oppo Reno and Oppo Reno 10X Zoom स्मार्टफोन्स को अप्रैल में पेश किया गया था और इसी साल मई में इन्हे भारत में लॉन्च किया गया था। 

 

Image result for oppo reno 2


कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि ओप्पो रेनो 2 स्मार्टफोन 20X ज़ूम सपोर्ट के साथ आएगा। बयान में यह नहीं कि फीचर के फंक्शन करने के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन टेक एक्सपर्ट्स इसे एक हाइब्रिड ज़ूम फीचर मानते हैं।

 

टीज़र पोस्टर से यह भी पता चलता है कि साइड-स्विंग 'शार्क-फिन' पॉप-अप सेल्फी कैमरा तकनीक ओप्पो रेनो 2 के रूप में अच्छी से पेश पेश किया गया। 28 अगस्त को लॉन्च होने वालेओप्पो रेनो 2 के कई वेरिएंट हो सकते हैं लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

 

भारत में सबसे पहले रेनो 2 को लॉन्च करने का ओप्पो का फैसला, बाजार और इसके दर्शकों के लिए इसकी प्रतिबद्धता दर्शाता है। स्मार्टफोन बारे में बहुत कम जानकारी दी गई है लेकिन कंपनी ने इसके टीज़र पोस्टर से लॉन्च से पहले ज़रूरी हाइप प्राप्त कर ली है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Latest News