भारत में Mi Band 3 को टक्कर देने अाएगा इंफिनिक्स का स्मार्ट बैंड

  • भारत में Mi Band 3 को टक्कर देने अाएगा इंफिनिक्स का स्मार्ट बैंड
You Are HereGadgets
Tuesday, November 27, 2018-1:36 PM

गैजेट डेस्क- हांगकांग आधारित कंपनी इंफिनिक्स ने बताया है कि जल्द ही वह भारत में स्मार्ट बैंड लांच करेगी। इसके बारे में कंपनी के CEO अनिश कपूर ने कहा कि इंफिनिक्स एक स्मार्ट बैंड लांच करेगा, जो स्मार्टवॉच से अधिक एक फिटनेस ट्रैकर होगा। यह स्मार्ट बैंड इंफिनिक्स का भारत में पहला प्रोडक्ट होगा। इसे भारत में दिसंबर की शुरुआत में आने की उम्मीद कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इसका मुकाबला शाओमी के लेटेस्ट बैंड Mi Band 3 से भी होगा। बता दें कि कंपनी ने भारत के बाहर कई प्रोडक्ट्स लांच किए हैं जिनमें से X-सीरीज स्मार्ट बैंड में लेटेस्ट इंफिनिक्स X बैंड 3 शामिल है।

PunjabKesariइंफिनिक्स स्मार्ट बैंड

बताया जा रहा है कि इंफिनिक्स स्मार्ट बैंड भी फिटनेस ट्रैकर फीचर के साथ आएगा जो आपके कदम, दूरी, दौड़, कैलोरी खर्च और कितने मिनट एक्टिव रहे आदि को मापेगा। संभावना है कि इंफिनिक्स स्मार्ट बैंड में इंबिल्ट ऑप्टिकल सेंसर होगा जो हार्ट रेट को ट्रैक करेगा। इसके साथ ही इसमें IP68 वाटर रजिस्टेंट फीचर हो सकता है जिससे कि बारिश के सीजन में भी यूज किया जा सके।

PunjabKesariइंफिनिक्स नोट 5 स्टायलस

हाल ही में इंफिनिक्स ने नया स्मार्टफोन इंफिनिक्स नोट 5 स्टायलस (Note 5 Stylus) को भारत में 15,999 रूपए कीमत के साथ लांच किया है। जिसको लेकर कंपनी ने बताया है कि इंफिनिक्स नोट 5 स्टायलस स्मार्टफोन में जनवरी 2019 तक गूगल का एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट मिल जाएगा।


Edited by:Jeevan

Latest News