Toyota ने लांच किया Innova Crysta का नया मॉडल, जानें इसके बारे में

  • Toyota ने लांच किया Innova Crysta का नया मॉडल, जानें इसके बारे में
You Are HereGadgets
Saturday, March 2, 2019-12:53 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Toyota ने मार्केट में Innova Crysta का नया वेरियंट G Plus लांच कर दिया है। Innova Crysta G Plus सिर्फ डीजल इंजन में उपलब्ध है। कंपनी ने इसे 7 और 8-सीटर ऑप्शन में बाजार में उतारा है। नई Toyota Innova के 7-सीटर की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 15.57 लाख और 8-सीटर की कीमत 15.62 लाख रुपए है। इनोवा क्रिस्टा डीजल के पुराने बेस वेरियंट GX MT की तुलना में इसकी कीमत 38 हजार रुपए कम है।

PunjabKesari
इंजन

इनोवा क्रिस्टा जी प्लस में 2.4-लीटर डीजल इंजन है, जो 150 PS का पावर और 343 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस वेरियंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नहीं मिलेगा। कंपनी ने ऑफिशल वेबसाइट पर नई इनोवा क्रिस्टा को प्राइस लिस्ट में अपडेट कर दिया है।

PunjabKesariफीचर्स
बताया जा रहा है कि इसमें हैलोजन हेडलैम्प्स, एसी, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री के साथ सीटें, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो और अन्य बेसिक फीचर्स दिए गए हैं। फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स भी स्टैंडर्ड दिए जाने की संभावना है। माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में यह कार लोगों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब होगी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan