इंस्टाग्राम यूजर्स को जल्द मिलेगा ये खास Emoji फीचर, जानें डिटेल

  • इंस्टाग्राम यूजर्स को जल्द मिलेगा ये खास Emoji फीचर, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Friday, May 11, 2018-5:03 PM

जालंधर- प्रसिद्व फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। कंपनी अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के समय समय पर इसमें नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। वहीं कंपनी ने घोषणा की है कि वह यूजर्स के लिए स्टोरी में पोल की तरह इमोजी स्लाइडर फीचर एड करने जा रही है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपनी स्टोरी में इमोजी को सुधार पाएंगे। कंपनी का कहना है कि यह फीचर पोल की तरह काम करेगा। यानी यह फीचर इस बात को बताएगा कि यूजर्स किस चीज़ को लाइक या डिसलाइक कर रहे हैं। इस फीचर को एंड्रॉइड और आईओएस यूजर दोनों इस्तेमाल कर पाएंगे।

 

PunjabKesari

 

यह फीचर उन यूजर्स के लिए बेहद काम का है जो पोल से स्टोरी लगाना चाहते हैं। इस फीचर को इंस्टाग्राम ने सबसे पहले साल 2007 में स्टार्ट किया था और अब इसे कंपनी एक्सपेंड करने जा रही है। वहीं इससे पहले इस फीचर में दो ऑप्शन दिए जाते थे। इनमें से यूजर्स को एक चुनना होता था, वहीं अब इस नए फीचर के आने के बाद यूजर किसी भी चीज़ पर पहले से बेहतर तरीके से अपनी राय रख पाएंगे।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि इंस्टाग्राम का यह नया फीचर एप्प स्टोर पर मौजूद है और इसे वर्जन 44 के लिए अपडेट कर दिया जाएगा। जिससे यूजर्स इस नए फीचर का इस्तेमाल अासानी से कर सकेंगे। 

 

 

 


Latest News