Instagram में अब स्टोरी देखने के लिए नए अंदाज में करना होगा स्क्रोल

  • Instagram में अब स्टोरी देखने के लिए नए अंदाज में करना होगा स्क्रोल
You Are HereGadgets
Friday, December 28, 2018-2:18 PM

गैजेट डेस्क- फोटो व वीडियो शेयरिंग सोशल नैटवर्किंग इंस्टाग्राम ने अपने यूजर्स के लिए एक नए अपडेट को पेश किया है। इस अपडेट के बाद यूजर्स को दूसरों की स्टोरीज देखने के लिए नए अंदाज में स्क्रोल करना होगा। यूजर्स को अब अपने राइट साइड में स्क्रोल करना होगा, जबकि पहले स्टोरीज देखने के लिए नीचे की तरफ स्क्रोल करते किया जाता है।

PunjabKesariरिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स इस अपडेट से खुश होने की बजाय यूजर्स गुस्से में हैं। ऐसे में देखना होगा कि कंपनी इसपर कैसी प्रतिक्रिया देती है और ये भी कहा जा रहा है कि यूजर्स की नाराजगी की वजह से कंपनी को इस अपडेट को वापस लेना पड़ सकता है। बता दें कि फिलहाल ये फीचर iOS यूजर्स के लिए ही रोलआउट किया गया है।

PunjabKesariआपको बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए Creator Accounts की टेस्टिंग कर रहा है। जानकारी के मुताबिक इससे सिलेब्रिटीज और हाई-प्रोफाइल इन्फ्लुएंसर्स को डायरेक्ट मेसेजों को फिल्टर कर सकेंगे। नए क्रिएटर अकाउंट्स से क्रिएटर्स को उनकी फॉलोविंग से जुड़े वीकली और डेली डाटा मिलेंगे। इस तरह वे इनमें हुए बदलावों को अच्छी तरह समझ पाएंगे। 


Edited by:Jeevan

Latest News