मिनटों में बढ़ जाएंगे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, बस करें ये काम

  • मिनटों में बढ़ जाएंगे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, बस करें ये काम
You Are HereGadgets
Monday, January 1, 2018-2:34 PM

जालंधरः फोटो शेय​रिंग एप्प इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के बीच काफी लोगप्रिय है। इस एप्प की खासियत सिर्फ सोशल नेटवर्किंग साइट पर फोटो शेयर करना ही नहीं है बल्कि इसमें लोग एक दूसरे को फॉलो भी करते हैं। आपने भी गौर किया होगा कि कुछ लोगों के फॉलोअर्स की संख्या बहुत ज्यादा होती है जबकि कुछ लोग हर मिनट पर फोटो पोस्ट करते हैं फिर भी फॉलोअर्स नहीं बढ़ते। अगर आप भी फॉलोअर्स की संख्या में इजाफा चाहते हैं, तो आज हम आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के 4 ऑटोमेटिक टूल्स के बारे बताने जा रहे हैं।

 

1. SocialDrift

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए SocialDrift से बढ़िया कोई दूसरा ऑटोमेशन टूल नहीं है। इसमें एक स्टाइलिश डैशबोर्ड है जिसमें आप देख सकेंगे कि आपके फॉलोअर्स कब और कितने बढ़े। इसके लिए आपको socialdrift.com/ पर जाकर लॉगिन करना होगा।

 

2. ViralUpgrade

इस टूल की मदद से आप अपने टारगेट यूजर्स को अपना फॉलोअर्स बना सकते हैं। यह टूल आपके प्रोफाइल के हिसाब से यूजर्स की लिस्ट दिखाता है।

 

3. Socially Rich

Socially Rich साइट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पैसे लेती है। हालांकि इस साइट का आप 3 दिन फ्री ट्रायल कर सकते हैं।

 

4. Combin

इसका सबसे ज्यादा इस्तेमाल मार्केटिंग और इंडस्ट्री वाले लोग करते हैं। इसके जरिए आप हैशटैग, लोकेशन और सर्च के आधार पर अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको Combin.com पर जाना होगा। 


Latest News