सामने आई iPhone 12 Pro Max की तस्वीर!, आपको जाना पहचाना सा लगेगा फोन का डिजाइन

  • सामने आई iPhone 12 Pro Max की तस्वीर!, आपको जाना पहचाना सा लगेगा फोन का डिजाइन
You Are HereGadgets
Sunday, June 14, 2020-5:21 PM

गैजेट डैस्क: इस साल एप्पल अपनी आईफोन 12 सीरीज़ को लॉन्च करने वाली है और इसके तहत 4 नए आईफोन्स बाजार में उतारे जाएंगे। इन्हें सितंबर या अक्टूबर तक लाया जा सकता है। इस सीरीज़ मे टॉप एंड वेरिएंट iPhone 12 Pro Max होगा जिसकी तस्वीर सामने आ चुकी है। इसकी रेंडर इमेज से पता चलता है कि इस आईफोन का डिजाइन आईफोन 4 से प्रेरित रखा गया है। iPhone 12 Pro Max 6.68 इंच की OLED नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें 5जी कनेक्टिविटी की सपोर्ट दी दी गई होगी।

PunjabKesari

iPhone 12 Pro Max में मिलेगा यह अडवांस फीचर

इस अपकमिंग आईफोन के रियर में 3 लेंस दिए गए होंगे। इसके अलावा एक Lidar (लाइट डिटेक्शन रेंजिंग) सेंसर भी मिलेगा। इसका काम यह रहेगा कि यह लेजर की मदद से आपको ऑबजैक्ट का डिस्टेंस और डेप्थ बताएंगा।

PunjabKesari

एप्पल लाएगी फोल्डेबल iPhone, इस तरह का होगा लुक

सैमसंग से लेकर मोटरोला जैसी कंपनियों ने अपने फोल्डेब्ल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है और अब एप्पल भी अपना फोल्डेबल iPhone को लाने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल फ्लेक्सिबल डिस्प्ले पर भी काम कर रही है। फोल्ड्बेल आईफोन के डिजाइन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। एक यूट्यूब अकाउंट iOS Beta News ने फोल्डेबल आईफोन की काल्पनिक 3D तस्वीरें जारी की हैं और बताया है कि इसे आईफोन Flip नाम से लाया जा सकता है।

PunjabKesari

इतनी हो सकती है कीमत:

toms Guide की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर एप्पल छोटा और सस्ता फोल्डेबल फोन लेकर आती है तो इसकी कीमत 1099 डॉलर (लगभग 83 हज़ार रुपये) के करीब हो सकती है। इस साल कंपनी अपनी आईफोन 12 सीरीज़ को लॉन्च करेगी जिसके तहत 4 आईफोन्स लाए जाएंगे ये सितंबर या अक्टूबर तक आ सकते हैं। वहीं अगर बात की जाए फोल्डेबल आईफोन की, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल इसे वर्ष 2021 में लाएगी।

PunjabKesari


Edited by:Hitesh

Latest News