Maruti 800 को मॉडिफाई कर बना दिया स्पोर्ट्स कार, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

  • Maruti 800 को मॉडिफाई कर बना दिया स्पोर्ट्स कार, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान
You Are HereGadgets
Monday, June 15, 2020-9:26 AM

ऑटो डैस्क: मारुति 800 कार की बात करें तो इसे कौन नहीं जानता। यह कार दो दशक से भी अधिक पुरानी हो चुकी है और इसका उत्पादन भी बंद हो गया है, लेकिन आज भी लोग इस कार का इसतेमाल करते हैं। चंडीगढ़ के एक मारुति 800 के मालिक ने अपनी कार को मॉडिफाई करवाया है, जिससे यह कार शहर में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मारुति 800 कार को उन्होंने स्पोर्ट्स कार में बदल दिया है और इसकी छत को कनवर्टिबल बनाया है।

PunjabKesari

इस मॉडिफाइड मारुति 800 की पिछली दो सीटों को हटा दिया गया है। इस कार के फ्रंट वाला ढांचा मारुति 800 का ही है, लेकिन पिछले ढांचे को किसी और कार से लिया गया है, जोकि शायद किसी सेडान कार का ही लग रहा है।

PunjabKesari

कार की तस्वीरों में आप देख पाएंगे कि इसे चमकदार लाल रंग में पेंट किया गया है और इसके फ्रंट बंपर को पूरी तरह से बदल कर नई स्पोर्टी लुक दी गई है। कार की फिनिशिंग बहुत अच्छी नहीं है लेकिन अगर यह कार आपके सामने से गुजरे तो एक बार आप इस मुड़कर जरूर देखेंगे।

PunjabKesari

मॉडिफाइड मारुति 800 में ओरिजनल हेडलाइट को हटाकर 6 प्रोजेक्टर हेडलैंप्स लगाई गई हैं। इसके अलावा इसमें नए अलॉय व्हील और बड़े टायर लगे है जोकि इसकी लुक को और भी निखारते हैं। कार के मालिक ने बताया है कि इसे मॉडिफाई करवाने का पूरा खर्च 2.5 लाख रुपये आया है।
PunjabKesari


Edited by:Hitesh

Latest News