iPhone 12 यूज़र्स की बढ़ी परेशानी, डिस्प्ले में ग्रीन टिंट की समस्या के बाद चार्जिंग में आई दिक्कत

  • iPhone 12 यूज़र्स की बढ़ी परेशानी, डिस्प्ले में ग्रीन टिंट की समस्या के बाद चार्जिंग में आई दिक्कत
You Are HereGadgets
Sunday, December 6, 2020-12:28 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल ने इस साल अपने नए iPhone 12 को लॉन्च किया है। इसकी बिक्री शुरू होने के बाद यूज़र्स को iPhone 12 में चार्जिंग और डिस्प्ले से जुड़ी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ढेरों iPhone 12 यूज़र्स ने शिकायतें की हैं कि उनके Qi-सर्टिफाइड चार्जर से नया आईफोन चार्ज नहीं हो रहा है। इससे पहले डिस्प्ले में ग्रीन टिंट की दिक्कत भी देखने को मिली थी। चार्जिंग में दिक्कत को फिक्स करने के लिए एप्पल ने काम शुरू कर दिया है।

नए iOS अपडेट से फिक्स की जाएगी यह समस्या

9to5Mac की रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस को रिस्टार्ट करने से कुछ वक्त के लिए फोन चार्ज होना शुरू हो जाता है लेकिन इसका कोई परमानेंट सॉल्यूशन अभी तक सामने नहीं आया है। एप्पल केयर से बात करने पर यूज़र्स को इस समस्या को फिक्स करने का भरोसा दिलाया गया है। इसके अलावा यह भी बताया गया कि एप्पल नए iOS अपडेट पर काम कर रही है जिसकी मदद से चार्जिंग से जुड़ी प्रॉब्लम को फिक्स कर दिया जाएगा, यानी कि यह दिक्कत हार्डवेयर की नहीं बल्कि सॉफ्टवेयर से जुड़ी है। 

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने ढेरों यूज़र्स ने शिकायतें करते हुए बताया था कि उनके नए iPhone 12 की डिस्प्ले में ग्रीन टिंट की समस्या देखने को मिल रही है। इस समस्या को भी फिक्स करने पर एप्पल ने काम शुरू कर दिया है। इसके अलावा कई यूजर्स के आईफोन्स की डिस्प्ले एप्पल फ्री में रिप्लेस करने का वादा भी कर रही है। अगर आपके नए डिवाइस की डिस्प्ले में ग्लिच देखने को मिल रहा है, तो नजदीकी एप्पल ऑथराइज्ड सेंटर से कॉन्टैक्ट करें।


Edited by:Hitesh

Latest News