iVOOMi Energy ने JeetX EV स्कूटर को किया लॉन्च, 99,999 रुपये है शुरुआती कीमत

  • iVOOMi Energy ने JeetX EV स्कूटर को किया लॉन्च, 99,999 रुपये है शुरुआती कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 23, 2022-3:54 PM

ऑटो डेस्क. iVOOMi Energy ने अपने जीतएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उतारा गया है और इसे दो वेरिएंट जीतएक्स और जीतएक्स180 में पेश किया गया है। जीतएक्स180 वेरिएंट की कीमत 1.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। नया JeetX ई-स्कूटर चार मैट कलर ऑप्शन- स्कारलेट रेड, इंक ब्लू, पॉश व्हाइट और स्पेस ग्रे में उपलब्ध है।

PunjabKesari


रेंज

iVOOMi JeetX इको मोड में एकबार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर से ज्यादा और राइडर मोड में लगभग 90 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। वहीं JeetX180 ईको मोड में 200 किलोमीटर से अधिक और स्पोर्ट्स मोड में लगभग 180 किलोमीटर की दूरी सिंगल चार्ज पर तय कर सकता है।

PunjabKesari
आईवूमआई के एमडी और सह-संस्थापक सुनील बंसल ने कहा- 'आईवूमआई में हम अपने स्वदेशी इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने का लगातार प्रयास करते हैं और कंपनी भारतीय परिस्थितियों के लिए सबसे उपयुक्त ईवी लाने के लिए अपने अनुसंधान और विकास को आगे बढ़ाते हुए स्थिरीकरण मोड में रही है। हमारा मानना है कि ये एक्स्ट्रा पावर्ड, देसी ई-स्कूटर लोगों को रेंज की चिंता दूर करने और इलेक्ट्रिक वाहनों की विश्वसनीयता बढ़ाने में मदद करेंगे।'  

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जीतएक्स को 1 सितंबर 2022 से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और जीतएक्स180 सितंबर के अंत में उपलब्ध होगा। जीतएक्स180 बुकिंग 1 सितंबर से ही शुरू हो जाएगी।

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News