अगले महीने से महंगी होंगी ऑडी की गाड़ियां, कंपनी ने कीमतों में किया 2.4% का इजाफा

  • अगले महीने से महंगी होंगी ऑडी की गाड़ियां, कंपनी ने कीमतों में किया 2.4% का इजाफा
You Are HereGadgets
Tuesday, August 23, 2022-5:02 PM

ऑटो डेस्क. Audi कारों की भारत में काफी डिमांड है। कंपनी ने फेस्टिवल सीजन से पहले ही ग्राहकों को बड़ा झटका देने का ऐलान कर दिया है। ऑडी इंडिया अगले महीने यानि सितंबर से अपनी सभी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी कर रही है। कंपनी 20 सितंबर से ऑडी के अलग-अलग मॉडलों की एक्स शोरूम कीमतें 2.4% बढ़ा देगी। कंपनी ने कारों की कीमत में वृद्धि का कारण बताया है।

PunjabKesari
ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा- 'ऑडी इंडिया में हम एक स्थायी व्यापार मॉडल के संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। बढ़ती इनपुट और आपूर्ति श्रृंखला लागत के साथ हमें अपने मॉडल रेंज में 2.4% तक की कीमतों में वृद्धि करने की आवश्यकता है।'


Audi की पॉपुलर कारें

PunjabKesari
ऑडी इंडिया की पेट्रोल से चलने वाली कारों में ऑडी ए4, ऑडी ए6, ऑडी ए8 एल, ऑडी क्यू5, ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू8, ऑडी एस5 स्पोर्टबैक, ऑडी आरएस5 स्पोर्टबैक और ऑडी आरएस क्यू8 शामिल हैं। ई-ट्रॉन ब्रैंड के तहत इलेक्ट्रिक वाहनों के पोर्टफोलियो में आउडी ई-ट्रॉन 50, आउडी ई-ट्रॉन55, आउडी ई ट्रॉन स्पोर्टबैक 55 शामिल हैं। इसके साथ ही इलेक्ट्रिक सुपर कारें ऑडी ई-ट्रॉन जीटी और ऑडी आरएस ई-ट्रॉन जीटी हैं।


आ रही है New Audi Q3

PunjabKesari
बता दें ऑडी इंडिया ने हाल ही में भारत में अपनी ऑडी क्यू3 के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू की हैं। ग्राहक ऑडी इंडिया की वेबसाइट www.audi.in के साथ ही और माई ऑडी कनेक्ट (My Audi Connect) ऐप पर ऑनलाइन 2,00,000 रुपये की शुरुआती राशि के साथ बुक करा सकते हैं। नई ऑडी क्यू3 को इंडियन मार्केट में प्रीमियम प्लस और टेक्‍नॉलजी जैसे 2 शानदार वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा।


 


Edited by:Parminder Kaur