मैक्लारेन ऑटोमोटिव अक्टूबर में भारतीय मार्केट में करेगी प्रवेश, मुंबई में खोलेगी पहला शोरूम

  • मैक्लारेन ऑटोमोटिव अक्टूबर में भारतीय मार्केट में करेगी प्रवेश, मुंबई में खोलेगी पहला शोरूम
You Are HereGadgets
Tuesday, August 23, 2022-2:03 PM

ऑटो डेस्क. ब्रिटिश लग्जरी कार निर्माता मैक्लारेन ऑटोमोटिव भारतीय बाजार में प्रवेश करने जा रही है। कंपनी ने कहा कि वह इस साल अक्टूबर में मुंबई में अपनी पहली डीलरशिप खोल रही है। भारत 41वां वैश्विक क्षेत्र होगा, जहां कंपनी अपना कारोबार करेगी।

PunjabKesari
मैक्लारेन ऑटोमोटिव के एक बयान के अनुसार, दुनिया भर में विस्तार के लिए कंपनी के लक्ष्यों में अक्टूबर में भारत के पहले रिटेल स्टोर को लॉन्च करना शामिल है। यह एशिया प्रशांत क्षेत्र में ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करेगा। McLaren हाथ से बनी कई तरह की सुपरकार बेचती है जिन्हें यूके के प्लांट में असेंबल किया जाता है।

PunjabKesari
मैक्लारेन ऑटोमोटिव के मैनेजिंग डायरेक्टर पॉल हैरिस ने कहा- 'भारत लग्जरी और प्रीमियम कारों का एक बड़ा बाजार है। यहां लोग बाहर के देशों से मैक्लारेन कार इम्पोर्ट करते हैं। हम जल्द ही देश की वित्तीय राजधानी मुंबई में अपना पहला रिटेल स्टोर खोलने की तैयारी कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य भारतीय ग्राहकों को कंपनी की सुपरस्पोर्ट्स और हाइब्रिड कारों से अवगत कराना है। इस रिटेल स्टोर में बिक्री के साथ-साथ मैक्लारेन के सभी मॉडलों पर आफ्टर सेल्स सर्विस, सर्विसिंग और रिपेयरिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी।' 

PunjabKesari
बता दें हाल ही में मैक्लारेन ने भारत में अपनी McLaren GT को लॉन्च किया था। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस कार की पहली यूनिट की डिलीवरी ली थी। यह भारत में बिकने वाली सबसे सस्ती कार भी है। 


Edited by:Parminder Kaur

Latest News