जियो की 4जी डाउनलोड स्पीड में अाई कमी: रिपोर्ट

  • जियो की 4जी डाउनलोड स्पीड में अाई कमी: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Tuesday, June 5, 2018-8:25 PM

जालंधर- ट्राई की मायस्पीड एप्प द्वारा जारी किए गए अाकंड़ो से सभी टेलीकॉम कंपनियों की इंटरनेट स्पीड के बारे में नई जानकारी मिली है। इस रिपोर्ट में पता चला है कि जियो 4G की डाउनलोड स्पीड अप्रैल 2018 में फिर गिरी है। वहीं एयरटेल की डाउनलोड स्पीड में तुलनात्मक तौर पर बढ़ोतरी हुई है। ट्राई की मायस्पीड एप्प द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के मुताबिक, जियो 4जी डाउनलोड स्पीड 33% घटकर अप्रैल 2018 में 14.7 एमबीपीएस रही। दूसरी तरफ एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया अपनी स्पीड को बनाए रख पाने में सफल रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

जारी की गई रिपोर्ट से पता चलता है कि एयरटेल (9.2 एमबीपीएस) अप्रैल 2018 के आंकड़ों के मुताबिक दूसरे स्थान पर रही। आइडिया 7.4 एमबीपीएस के साथ तीसरे व वोडाफोन 7.1 एमबीपीएस के साथ चौथे स्थान पर रही। इसके साथ ही अपलोड स्पीड के मामले आइडिया ने 6.5 एमबीपीएस की स्पीड के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया है।

 

वहीं इस सूची में दूसरे नंबर पर वोडाफोन है जिसने यूज़र को 5.2 एमबीपीएस अपलोड स्पीड दी है। इनके बाद तीसरे और चौथे स्थान पर जगह ली जियो और एयरटेल ने, जिनकी स्पीड क्रमश: 4 एमबीपीएस व 3.7 एमबीपीएस रही है। बता दें कि जियो की डाउनलोंडिग स्पीड दो महीने पहले 21.3 एमबीपीएस थी। जियो ने पिछले साल दिसंबर में सर्वाधिक स्पीड का आंकड़ा छुआ था और तब स्पीड 25.6 दर्ज की गई थी।


Latest News