रिलायंस जियो बना श्री हेमकुंड साहिब तक 4G नेटवर्क पहुंचाने वाला देश का पहला ऑपरेटर

  • रिलायंस जियो बना श्री हेमकुंड साहिब तक 4G नेटवर्क पहुंचाने वाला देश का पहला ऑपरेटर
You Are HereGadgets
Monday, September 28, 2020-6:16 PM

गैजेट डैस्क: सिख समुदाय के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल श्री हेमकुंड साहिब में रिलायंस जियो ने अपनी 4जी सेवाएं शुरू कर दी हैं। उत्तराखण्ड के चमोली जिले के अत्यंत दुर्गम क्षेत्र में 13,650 फुट की उंचाई पर प्रसिद्ध तीर्थ स्थल श्री हेमकुंड साहिब में अब आप रिलायंस जियो की 4जी सेवाओं का आनंद उठा सकेंगे।

इसी के साथ ही रिलायंस जियो श्री हेमकुंड साहिब तक 4जी नेटवर्क पहुंचाने वाला देश का पहला टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है। गोविंदघाट और घांघरिया गांव क्षेत्र में, जियो के 4जी नेटवर्क ने काम करना शुरू कर दिया है। श्री हेमकुंड साहिब यात्रा में यह दो महत्वपूर्ण पड़ाव हैं जहां श्रद्धालु सबसे ज्यादा रुकते हैं और यहां से अब श्रद्धालु वॉयस के साथ वीडियो कॉलिंग का भी लुत्फ उठा सकेंगे।

श्रद्धालुओं को आसानी से मिलेगी टूरिस्ट और धार्मिक स्थलों की जानकारी

खास बात यह है कि श्रद्धालुओं को आस पास के टूरिस्ट और धार्मिक स्थलों की जानकारी भी सिंगल क्लिक पर मिल जाया करेगी। ऐसे कदम में टूरिस्ट इंडस्ट्री को बूस्ट मिलने की उम्मीद है। अब जियो यूजर्स देश भर से जब श्री हेमकुंड साहिब के दर्शन को देवभूमि उत्तराखंड आएंगे, तो वह डिजिटल वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ विडियो कॉलिंग के माध्यम से भी अपने प्रियजनों के साथ जुड़ सकेंगे और अपना अनुभव साझा कर सकेंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News