500 रुपये से कम में वर्क फ्रॉम होम के लिए बैस्ट हैं ये प्रीपेड प्लान्स

  • 500 रुपये से कम में वर्क फ्रॉम होम के लिए बैस्ट हैं ये प्रीपेड प्लान्स
You Are HereGadgets
Monday, October 5, 2020-2:40 PM

गैजेट डैस्क: वर्क फ्रॉम होम के कारण ज्यादा तर यूजर्स अधिक डेटा ऑफर करने वाले प्लान्स को ही चुन रहे हैं। इसी बात पर ध्यान देते हुए कंपनियां भी अधिक डेटा बेनिफिट्स देने वाले कई प्लान्स को इन दिनों उपलब्ध करा रही हैं। आइये जानते हैं एयरटेल, वोडाफोन आईडिया, रिलायंस जियो और बीएसएनएल के उन सभी प्लान्स के बारे में जिनमें अधिक डेटा यूजर्स को मिल रहा है।

वोडाफोन-आइडिया का 351 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर को 100 जीबी डेटा मिलता है और इसे 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है। वर्क फ्रॉम होम के लिए इसे काफी बैस्ट प्लान माना जा रहा है, लेकिन कुछ यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य बेनिफिट्स की कमी खल सकती है।

एयरटेल का 401 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने 401 रुपये वाले प्लान को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध किया है जिसमें 30 जीबी डेटा मिलता है। खास बात यह है कि इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट बिना किसी डेली FUP लिमिट के आते हैं। इसमें एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी की भी फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर तो मिलती है।

जियो का 499 रुपये वाला प्लान

जियो ने अपने 499 रुपये वाले प्लान को क्रिकेट पैक कैटेगरी के तौर पर उपलब्ध किया है। इसमें यूजर को रोजोना 1.5जीबी डेटा मिलता है। इस हिसाब से 56 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कुल मिला कर 84जीबी डेटा हो जाता है। इस प्लान में जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी की भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलती है।

बीएसएनएल का 251 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस प्लान को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है जिसमें 70 जीबी डेटा मिलता है। ध्यान में रहे कि इस प्लान में कॉलिंग या ओटीटी बेनिफिट्स ऑफर नहीं किए जा रहे। कंपनी ने इस प्लान को अपने ज्यादातर सर्कल्स में उपलब्ध करा दिया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News