आ रहा जियो का 4,000 रुपये वाला स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

  • आ रहा जियो का 4,000 रुपये वाला स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, October 1, 2020-6:02 PM

गैजेट डैस्क: रिलायंस जियो जल्द ही एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित अपना सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। इसे तैयार करने के लिए जियो ने घरेलू कंपनी के साथ साझेदारी भी की है, हालांकि यह कौन सी कंपनी है इसके बारे में अभी जियो ने जानकारी नहीं दी है, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि जियो दो वर्षों में इस सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन के 20 करोड़ यूनिट्स तैयार करेगी।

इतनी हो सकती है कीमत

Bloomberg की रिपोर्ट के मुताबिक जियो का यह स्मार्टफोन JioPhone का ही नया वर्जन हो सकता है। इसे 4000 रुपये (लगभग 54 डॉलर) की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी अलग से सस्ते प्लान्स भी पेश करेगी।

लीक हुए फीचर्स

Jio Orbic phone (RC545L) को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। यहीं से इसके फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। लिस्टिंग के मुताबिक यह एक 4G एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन QM215 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन की डस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आएगी और इसमें 1 जीबी रैम मिल सकती है।

PunjabKesari

चीनी फोन कंपनियों की बढ़ेंगी मुश्किलें

जियो ने अगले दो वर्षों में 15 से 20 करोड़ फोन्स बेचने का टारगेट रखा है, इससे घरेलू फोन कंपनियों को नए अवसर मिलेंगे वहीं चीनी कंपनियों की मुश्किलें भारत में बढ़ सकती हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News