Triple Play Plan के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Jio GigaFiber !

  • Triple Play Plan के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Jio GigaFiber !
You Are HereGadgets
Wednesday, March 27, 2019-12:16 PM

गैजेट डेस्कः Jio के यूज़र्स को काफी समय से Jio GigaFiber का इंतजार है। अब इसे लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल जियो अपने यूजर्स को एक और तौहफा दे सकती हैं। जानकारी के अनुसार जियो गीगाफाइबर यूजर्स के लिए ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही हैं। यह जानकारी एक रिपोर्ट से सामने आई है।

PunjabKesari

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो (Reliance Jio) अभी अपने कर्मचारियों के साथ ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है। जियो (Jio) गीगाफाइबर अकाउंट डेशबोर्ड पर प्लान को देखा गया है। बता दें कि सिंगल मंथली पैकेज में ट्रिपल प्ले प्लान के साथ यूज़र को जियो गीगाफाइबर (Jio Gigafiber), जियो होम टीवी और जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जाएगा। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने चुनिंदा शहरों में Jio Gigafiber कनेक्शन देना भी शुरू कर दिया है। कंपनी ने अभी आधिकारिक रूप से प्लान की घोषणा नहीं की है और मौजूदा यूज़र्स को प्रीव्यू ऑफर के अंतर्गत डेटा दिया जा रहा है।

PunjabKesari

प्लान की कीमत नहीं आई सामने
गौर करने वाली बात यह है कि ट्रिपल प्ले प्लान में जियो होम टीवी सर्विस को भी जोड़ा गया है। जियो गीगाफाइबर (Jio GigaFiber) जैसे कि अब चुनिंदा ग्राहकों के पास उपलब्ध है, अब देखना यह होगा कि आखिर कंपनी कब तक जियो होम टीवी (Jio Home TV) सर्विस को रोल आउट करती है। फिलहाल Jio ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि आखिर ट्रिपल प्ले प्लान को सामान्य जियो गीगाफाइबर यूज़र के लिए कब तक जारी किया जाएगा। यह फिलहाल टेस्टिंग फेज़ में है इसी वजह से प्लान की कीमत सामने नहीं आई है। गीगाफाइबर ट्रिपल प्ले प्लान और सर्विस के आधिकारिक रोल आउट के संदर्भ में अधिक स्पष्टता न होने के कारण इस बारे में ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो सकी पर समय रहते इससे जुड़ी हर जानकारी सामने आ जाएगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha