डाटा और कॉलिंग की सुविधा दे रहे JioPhone के ये बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, कीमत 75 रुपये से शुरू

  • डाटा और कॉलिंग की सुविधा दे रहे JioPhone के ये बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, कीमत 75 रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Saturday, June 6, 2020-9:51 AM

गैजेट डैस्क: अगर आप जियोफोन या जियोफोन 2 का इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपको ऐसे दो बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे जो 28 दिनों तक आपको डाटा और कॉलिंग की सुविधा देंगे। इनमें से एक प्लान 75 रुपये का है वहीं दूसरा 125 रुपये का है। आइये जानते हैं इन प्लान्स में आपको कौनसी सुविधाएं मिलेंगी...

जियोफोन का 75 रुपये वाला प्लान

जियोफोन के 75 रुपये वाले प्लान में यूजर को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें डेली 0.1GB हाई स्पीड डाटा मिलता है यानी कुल मिला कर 3GB डाटा यूजर को मिलेगा। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64kbps की रह जाएगी। प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग बिलकुल फ्री है। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 500 नॉन-जियो मिनट मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी।

PunjabKesari

जियोफोन का 125 रुपये वाला प्लान

जियोफोन के 125 रुपये वाले प्लान में यूजर को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 0.5GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा यानी टोटल 14GB डाटा यूजर को उपयोग करने को दिया जाएगा। डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड  घट कर 64kbps की रह जाएगी। जियोफोन के इस प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी वहीं दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉलिंग के लिए 500 नॉन-जियो मिनट मिलेंगे। प्लान में यूजर को 300 SMS भेजने की व जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलती है।


Edited by:Hitesh

Latest News