42 लाख की Mini Countryman के मालिक बने पंचायत के 'जीतू भैया', कार के साथ जमकर दिए पोज

  • 42 लाख की Mini Countryman के मालिक बने पंचायत के 'जीतू भैया', कार के साथ जमकर दिए पोज
You Are HereGadgets
Saturday, July 9, 2022-12:45 PM

ऑटो डेस्क: वेब सीरीज पंचायत के ​​'जीतू भैया' उर्फ एक्टर जितेंद्र कुमार ने हाल ही में मिनी कंट्रीमैन कार खरीदी है। भारत में इस मिनी कंट्रीमैन कार की कीमत 42 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। जितेंद्र कुमार व्हाइट कलर की 2022 एडिशन की Mini Countryman के मालिक बने हैं। रिपोर्ट ने बताया गया है कि जितेंद्र ने इसकी डिलीवरी मुंबई के शोरूम से ली है।

PunjabKesari

भारत में मिनी कंट्रीमैन को मिनी कूपर 3 डोर हैच, मिनी कूपर एसई 3 डोर, मिनी कन्वर्टिबल, मिनी इलेक्ट्रिक और मिनी जॉन कूपर वर्क्स (जेसीडब्ल्यू) में बेचा जा रहा है। मिनी कंट्रीमैन उन सभी वेरिएंट्स में सबसे बड़ी है और इसमें 3-डोर कूपर के विपरीत 5-सोर सेटअप है।

मिनी कंट्रीमैन केवल पेट्रोल-इंजन वाले कूपर एस स्पेक में उपलब्ध है जिसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 192 बीएचपी की पॉवर और 280 एनएम टॉर्क विकसित करता है। इंजन को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक (DCT) गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह कार महज 7.5 सेकंड के में 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

PunjabKesari

मिनी ने हाल ही में मिनी 3-डोर कूपर एसई इलेक्ट्रिक की बुकिंग फिर से शुरू की है।मिनी कूपर इलेक्ट्रिक संस्करण भारत में 50.90 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है। मिनी 3-डोर कूपर एसई मानक रूप से एक बार इनस्टॉल होने वाले फिक्स्ड चार्जिंग केबल और एक स्मार्ट वॉलबॉक्स चार्जर के साथ आता है।

बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर, युवराज सिंह ने साल 2020 में अपने लिए Mini Counteryman खरीदी थी। उन्होंने Counteryman S JW खरीदा था जिसकी कीमत 42.4 लाख है। 


Edited by:Smita Sharma