'विक्रम' की सफलता से खुश कमल हासन ने डायरेक्टर लोकेश कनगराज को गिफ्ट की न्यू Lexus ES 300h लग्जरी सेडान कार

  • 'विक्रम' की सफलता से खुश कमल हासन ने डायरेक्टर लोकेश कनगराज को गिफ्ट की न्यू Lexus ES 300h लग्जरी सेडान कार
You Are HereGadgets
Thursday, June 9, 2022-1:11 PM

ऑटो डेस्क. साउथ सुपरस्टार कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म 'विक्रम' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म की सफलता पर कमल हासन ने फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज न्यू Lexus ES 300h लग्जरी सेडान कार गिफ्ट की है। कमल ने फिल्म को डायरेक्टर्स को TVS Apache RTR 160 बाइक तोहफे में दी है। 

PunjabKesari
कनगराज ने नई लेक्सस कार मिलने की खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर की है। कनगराज ने कार और कमल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'बहुत बहुत धन्यवाद आंदावरे @ikamalhaasan' 'आंदावरे' का मतलब 'भगवान' होता है। फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


कीमत


Lexus ES 300h एक मजबूत हाइब्रिड सेडान है। कंपनी ने इस मॉडल का लेटेस्ट वर्जन पिछले साल अक्तूबर में लॉन्च किया था। Lexus ES 300h सेडान दो ट्रिम्स - एक्सक्लूसिव और लग्जरी में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 59.50 और 65.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। रिपोर्ट्स के अनुसरा, कमल ने कनगराज को हाई-एंड लग्जरी ट्रिम गिफ्ट किया है। 


इंजन और पावर


Lexus ES 300h कार में एक 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 240-वोल्ट इलेक्ट्रिक यूनिट के साथ काम करता है। इस हाइब्रिड सिस्टम का कंबाइंड आउटपुट 214 bhp और 221 Nm है। इस इंजन के साथ एक ऑटोमैटिक इलेक्ट्रॉनिक कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन या ई-सीवीटी मिलता है।

Edited by:Parminder Kaur

Latest News