मार्च में लांच हो सकती है KTM Duke 790, जानें इसमें क्या होगा खास

  • मार्च में लांच हो सकती है KTM Duke 790, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereGadgets
Monday, January 28, 2019-12:49 PM

ऑटो डेस्क- अपनी बाइक्स को लेकर दुनियाभर में मशहूर हुई कंपनी KTM भारत में Duke 790 बाइक को मार्च महीने में लांच कर सकती है। जानकारी के मुताबिक KTM इंडिया के कुछ डीलरशिप्स ने अनअफ़िशल रूप से बुकिंग शुरू कर दी है। इसके लिए 10,000 रुपए की डाउनपेमेंट ली जा रही जो रिफंडबल है। वहीं कंपनी ने हाल ही में ये घोषणा की थी कंपनी जल्द भारत में दो 500cc बाइक लांच करेगी। kTM के भारतीय फैंस एक साल से ज्यादा वक्त से KTM Duke 790 के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा भारत में KTM 390 भी जल्द लांच हो सकती है। 

PunjabKesariपावर डिटेल्स
169 किलोग्राम के भार के साथ आने वाली इस बाइक को स्मूथ राइड देने के लिए इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन मौजूद है। बाइक में 8 वॉल्व, 87Nm के टॉर्क के साथ लिक्विड कूल DOHC इंजन दिया गया है जो 103 हॉर्स पावर का मैक्सिमम पावर आउटपुट देता है। ड्यूक 790 की टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रतिघंटा तक है। बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ ही एबीएस भी दिया गया है।

डिजाइन
बात अगर इस बाइक के डिजाइन की करें तो इस बाइक का लुक KTM 1290 DUKE R से काफी मिलता जुलता है। बाइक की सबसे खास बात इसका लुक है। बाइक में बॉडी वर्क काफी कम रखा गया है और इसे स्पोर्टी और रेसर बाइक का लुक देने के लिए काफी मेहनत की गई है।बाइक का फुली डिजिटल कंसोल बेहद आकर्षक है और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स बाइक को और स्मार्ट लुक देने का काम करते हैं।   

PunjabKesariराइडिंग मोड्स

केटीएम ड्यूक की राइडिंग को और थ्रिलिंग बनाने के लिए इसमें चार राइड मोड्स (स्ट्रीट, ट्रैक, रेन और स्पोर्ट) दिए गए हैं। इन मोड्स की मदद से राइडर्स अपनी जरूरत के हिसाब से पावर, हैंडलिंग और परफॉर्मेंस को मैनेज कर सकेंगे। हालांकि इस बाइक को किस सेगमेंट में और किस प्राइस रेंज के साथ लांच किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। 
 


Edited by:Punjab Kesari

Latest News