WhatsApp के एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा ये खास फीचर, टेस्टिंग शुरू

  • WhatsApp के एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा ये खास फीचर, टेस्टिंग शुरू
You Are HereGadgets
Monday, January 28, 2019-12:15 PM

गैजेट डेस्क- इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने एंड्रायड यूजर्स के लिए नए फीचर लाने की तैयारी कर रही है। जिसमें यूजर्स को ग्रुप और इंडीविजुअल चैट के बीच शेयर 'मीडिया' सेक्शन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। जानकारी के मुताबिक WABetaInfo ने स्पॉट किया कि कंपनी शेयर 'मीडिया' ऑप्शन को सरल बनाने की तैयारी कर रही है। जल्द यूजर को ग्रुप और इंडीविजुअल चैट के मीडिया सेक्शन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

PunjabKesariमिलेंगे ये नए फीचर

अभी WhatsApp वर्जन में 'सेट प्रोफाइल पिक्चर', 'सेट ग्रुप आइकन' और 'यूज़ एज़ वॉलपेपर' जैसे अलग-अलग विकल्प नजर आते हैं। लेकिन सेटिंग्स मेन्यू को सरल बनाने के लिए नए वर्जन में केवल 'Set as' विकल्प ही दिया जाएगा। इस विकल्प में आपको मॉय प्रोफाइल फोटो, ग्रुप आइकन और वॉलपेपर जैसे ऑप्शन मिल जाएंगे।

PunjabKesariआपको बता दें कि हाल ही में WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा बिल्ड में 21 नए इमोजी डिजाइन को देखा गया था। इससे पहले कंपनी ने यूजर्स के लिए ग्रुप कॉल शॉर्टकट विकल्प के स्टेबल बिल्ड को जारी किया था। पिछले वर्जन में 'रोटेट लेफ्ट' और 'रोटेट राइट' के बजाय अब तस्वीर में केवल 'रोटेट' विकल्प नजर आ रहा है। नए अपडेट के बाद फोटो को दाहिनी और बायीं तरफ रोटेट करने के लिए 'रोटेट' पर कई बार टैप करना होगा।


Edited by:Jeevan

Latest News