16 अक्टूबर को लांच होगा हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन

  • 16 अक्टूबर को लांच होगा हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-5:12 PM

जालंधरः चीन की दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी हुवावे अपने नए स्मार्टफोन Mate 10 और Mate 10 Pro को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रहा है। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स को 16 अक्टूबर को बर्लिन, जर्मनि में पेश करेगी। हुवावे ने हाल ही में Kirin 970 SoC को लांच किया था और घोषणा की थी कि इसे Mate 10 और Mate 10 Pro के साथ पेश किया जाएगा। हुवावे ने भी एक वीडियो टीजर द्वारा इस बात की पुष्टि कर दी है कि Mate 10 में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। 

 

तस्वीरों के अनुसार तस्वीरों में Mate 10 का फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है। Mate 10 बिना फिजिकल होम बटन और बड़ी डिसप्ले के साथ पेश हो सकता है। इसके साथ ही इसके टॉप और बॉटम में थिन बैजल होंगे। इसके अलावा हुवावे की ब्रांडिंग बॉटम बैजल पर दिखाई दे रही है। कॉन्सेप्ट रेंडर में Mate 10 में फिजिकल होम बटन अपफ्रंट पर है, जबकि लाइव इमेज में यह नहीं है। रेंडर में इस बात का खुलासा किया गया है कि बैक में डुअल कैमरा वर्टिकल प्लेस्ड है। इसके साथ Mate 10 का रियर पैनल थोड़ा कर्व्ड है।
 


स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.1-इंच क्वाड एचजी ऐमोलेड डिसप्ले के साथ पेश कर सकती है। फोन को 6जीबी रैम और 64जीबी एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो कंपनी इस फोन को एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित होगा।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 12-मेगापिक्सल आरजीबी सेंसर और 20-मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर हो सकता है। इसके साथ ही अपने ट्रेडिशन को कैरी करते हुए Mate 10 का कैमरा Leica द्वारा को-डेवल होगा। ऐसा ही डुअल कैमरा हमे Mate 9 में देखने को मिला था और हुवावे P10 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा हाल ही में जारी कियए गए टीजर से मिली थी।


Latest News