LG G6 के लिए 30 अप्रैल को जारी होगा एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • LG G6 के लिए 30 अप्रैल को जारी होगा एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Saturday, April 28, 2018-1:35 PM

जालंधरः साउथ कोरियाई की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी जल्द अपने LG G6 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी करने वाली है। इस बात की घोषणा कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से की है। जिसके अनुसार LG G6 के लिए एंड्रॉयड ओरियो अपडेट 30 अप्रैल से जारी कर दिया जाएगा। इस अपडेट के बाद LG G6 में खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें कि लेटेस्ट LG V30S ThinQ में दिया गया सिंपेथेटिक AI आदि भी शामिल हैं।

 

बात करें अपडेट से मिलने वाली सुविधाओं की तो ओरियो अपडेट के बाद स्मार्टफोन की स्पीड, बैटरी, बेसिक परफॉर्मेंस, स्क्रीन कंफीग्रेशन, ग्राफिक्स आदि के साथ ऑल-ओवर परफॉर्मेंस बेहतर बनेगी। जिसमें कि यूजर्स PIP (पिक्चर-इन-पिक्चर) मोड आदि फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे कि किसी वीडियो को देखते अलग टैब में अन्य एप का प्रयोग भी किया जा सकता है।

 

इसके अलावा ऑडियो के मामले में यूजर्स को अब से हाई-रेज्योलेशन साउंड सोर्स का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा एप शॉर्टकट्स, बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि फीचर्स की सुविधा भी यूजर्स को मिलेगी।

 
 


Latest News