LG ने G8X ThinQ ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन को IFA 2019 में किया पेश

  • LG ने G8X ThinQ ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन को IFA 2019 में किया पेश
You Are HereGadgets
Sunday, September 8, 2019-3:33 PM

गैजेट डेस्क : यूरोप के सबसे टेक इवेंट IFA 2019 में मोबाइल निर्माता कंपनी LG अपना जलवा कायम रखे हुए है। एलजी ने पहले एक डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन LG V50 ThinQ लॉन्च किया था और अब कंपनी ने IFA 2019 इवेंट में एक और डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन LG G8X ThinQ को लॉन्च किया है। हालाँकि कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की उपलब्धता या कीमत की घोषणा नहीं की है। V50 ThinQ स्मार्टफोन 6.4 इंच के फुलविज़न डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें एक 32 MP कैमरा है और इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।


LG G8X ThinQ स्मार्टफोन की स्पेशलिटी 

 

Image result for lg g8x thinq

 

यह स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी रैम और 128 जीबी आंतरिक भंडारण प्रदान करता है। LG G8X ThinQ एंड्रॉइड 9 पाई पर चलता है और इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

 

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसे डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन के रूप में USB के जरिए कवर से जोड़कर इस्तेमाल किया जा सकता है। यूजर्स चाहें तो दोनों स्क्रीन पर मल्टीटास्क कर सकते हैं। यूज़र्स  अभी भी दो स्क्रीन को खोले बिना टॉप पर समय, दिनांक, बैटरी चार्ज जैसी डिटेल्स देख सकते हैं। नए ड्यूल-स्क्रीन एक 360 डिग्री फ्रीस्टॉप हिंज के ज़रिये लैपटॉप के व्यूविंग एक्सपीरियंस को एनहांस्ड करता है। 

 

Image result for lg g8x thinq

 

कैमरे के लिहाज से सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 MP का कैमरा दिया गया है। कैमरा एक रिफलेक्टेड मोड के साथ आता है ताकि उपयोगकर्ता कम रोशनी वाले परिवेश में भी बेहतर पोर्ट्रेट शॉट कैप्चर कर सकें। पीछे की तरफ, एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 12 एमपी का प्राइमरी सेंसर और 13 एमपी का वाइड-एंगल लेंस है। यह दो 1.2W स्पीकर और 32-बिट Hi-Fi क्वाड DAC के साथ आता है जिसे मेरिडियन ऑडियो द्वारा ट्यून किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey