LG ला रही है कैमरे वाली स्मार्टवॉच, पेटेंट से हुआ खुलासा

  • LG ला रही है कैमरे वाली स्मार्टवॉच, पेटेंट से हुआ खुलासा
You Are HereGadgets
Thursday, January 3, 2019-12:18 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी LG को लेकर एक नई खबर सामने आई है, जिसमें कंपनी के कैमरे वाली स्मार्टवॉच का पेटेंट सामने आया है। इस पेटेंट को एलजी ने USTPO ( यूनाइटेड स्टेट्स ट्रेडमार्क एंड पेटेंट ऑफिस) में फील्ड किया है। इस पेटेंट मेें एलजी की आने वाली स्मार्टवॉच में कैमरा दिखाया गया है। पेटेंट में ऐसे कई डिजाइन दिखाए गए हैं जिनमें स्मार्टवॉच में कैमरा फिट किया गया है। 

PunjabKesari

वहीं पेटेंट में मोबाइल टर्मिनल फीचर भी दिखाया गया है, जो कि सेल्युलर कनेक्टिविटी की तरफ इशारा करता है। यह अपनी तरह की पहली अनोखी स्मार्टवॉच होगी जिसमें कैमरा लगा होगा। अभी तक आने वाली किसी भी स्मार्टवॉच में कैमरा नहीं दिया जाता है। आपको बता दें कि सैमसंग ने जब अपनी गियर वॉच पेश की थी तो उस वक्त उसमें कैमरे की जरूरत नहीं थी। 

PunjabKesariऐसे में सैमसंग ने अपने किसी भी स्मार्टवॉच में कैमरा नहीं दिया, लेकिन एलजी स्मार्टवॉच में कैमरे वाला नया ट्रेंड लाने जा रही है। हालांकि अभी यह कंफर्म नहीं है कि एलजी की यह स्मार्टवॉच कब तक पेश होगी। वहीं माना जा रहा है कि अपने इस अनोखे फीचर के चलते ये वॉच मार्केट में लोगों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब होगी।  


Edited by:Jeevan

Latest News