मारुति सुजुकी ने जारी किया नई ग्रैंड विटारा का नया टीजर, बेहद शानदार है कार का आकार

  • मारुति सुजुकी ने जारी किया नई ग्रैंड विटारा का नया टीजर, बेहद शानदार है कार का आकार
You Are HereGadgets
Tuesday, July 12, 2022-4:31 PM

ऑटो डेस्क. Maruti Suzuki अपनी नई ग्रैंड विटारा को 20 जुलाई को लॉन्च कर रही है। कंपनी ने इस कार की बुकिंग शुरू कर दी है। बुकिंग शुरू करने के बाद कंपनी ने कार का नया टीजर जारी किया है। टीजर में नई ग्रैंड विटारा का आकार देखा जा सकता है। कंपनी ने इस कार को टोयोटा के साथ मिलकर तैयार किया है। 

PunjabKesari
नए टीजर में नई ग्रैंड विटारा के उठे हुए बोनट को देखा जा सकता है। इसमें ओआरवीएम देखने को मिल रहा है जिसमें टर्न इंडिकेटर है। इसके बाद दो डोर हैंडल को देखा जा सकता है और पीछे हिस्से में टेललाइट है। अनुमान है कि इसमें आल एलईडी लाइट दिया जा सकता है। सामने से उठे हुए डिजाइन के बाद यह स्लोपिंग डिजाइन के साथ आता है और पीछे हिस्से को सपाट रखा गया है। कार के पहिये की भी हल्की झलक देखने को मिल रही है। टीजर से इसके पूरी तरह से इसके डिजाइन का पता नहीं चल पा रहा है। लोग इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें Maruti Suzuki नई ग्रैंड विटारा को अलग डिजाइन के अलावा कई आधुनिक फीचर्स, कनेक्टेड तकनीक, कई एयरबैग सहित नए सेफ्टी फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में उतारेगी। कंपनी कार को स्टैण्डर्ड व स्ट्रांग हाइब्रिड तकनीक के विकल्प में उपलब्ध कराने वाली है। मारुति ग्रैंड विटारा को नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा, ग्राहक कंपनी के नक्सा डीलरशिप या ऑनलाइन तरीके से इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News

Popular News