Meizu के इस स्मार्टफोन की तस्वीरें इंटरनेट पर हुई लीक, जानें स्पेसिफिकेशन

  • Meizu के इस स्मार्टफोन की तस्वीरें इंटरनेट पर हुई लीक, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Tuesday, August 8, 2017-10:29 AM

जालंधरः चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी Meizu द्वारा पिछले साल दिसंबर में Meizu M5 Note स्मार्टफोन लांच किया गया था। वहीं अब कंपनी इसके सफल वेरियंट पर कार्य कर रही है। जिसे Meizu M6 Note नाम से लांच किया जा सकता है। लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Meizu M6 Note को कंपनी 6 सितंबर को बीजिंग में आयोजित एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है।   

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत 1,599 यूआन यानि लगभग 15,190 रुपए हो सकती है।  Meizu M6 Note के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले होगा। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P25 (MT6757T) आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर पेश होगा। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी होगी। कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा हो सकता है जिसमें मुख्य सेंसर Sony IMX 258 का होगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। 

Meizu M5 Note के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया था। यह स्मार्टफोन 1.8गीगाहर्ट्ज आॅक्टाकोर MediaTek Helio P10 चिपसेट पर कार्य करता है। यह दो रैम वेरियंट में उपलब्ध है जिसमें एक 3जीबी रैम और दूसरा 4जीबी रैम वेरियंट है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का एलईडी फ्लैश अौर वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।


Latest News