भारत में लांच हुअा कार्बन A41 Power 4G स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • भारत में लांच हुअा कार्बन A41 Power 4G स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 8, 2017-11:14 AM

जालंधरः भारत की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी karbonn ने अपने A41 Power 4G स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया है। कीमत की बात करे तो इसको 4,099 रुपए में लांच किया गया है। बिक्री के लिए ब्लैक-शैम्पेन, ब्लैक-रेड, और व्हाईट-शैम्पेन कलर ऑप्शन को उपभोक्ता ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ-साथ ऑफलाइन रिटेलर्स पर भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4-इंच WVGA डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (800 X480) पिक्सल है। इसके साथ ही स्क्रीन पर 2.5D कर्व्ड ग्लास की कोटिंग मिसिंग है। यह स्मार्टफोन 1.3गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित है। वहीं, फोन में 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा उपभोक्ता माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 32जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरे की बात करें तो इसमें 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर वीडियो कॉलिंग के लिए 0.3-मेगापिक्सल का वीजीए कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,300एमएएच की बैटरी दी गई है।यह फोन एक बजट कैटगरी का फोन है जो कि 4G VoLTE कनेक्टिविटी से लैस है।


Latest News