मर्सिडीज-बेंज ने भारत में CLA 200 Urban Sport को किया लांच

  • मर्सिडीज-बेंज ने भारत में CLA 200 Urban Sport को किया लांच
You Are HereGadgets
Saturday, September 8, 2018-12:59 PM

अॉटो डेस्क- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने भारत में CLA Urban Sport को लांच किया है। यह सीएलए सिडैन का स्पेशल एडिशन मॉडल है जोकि पेट्रोल और डीजल इंजन आॅप्शंस(CLA 200, CLA 200d) के साथ है। अर्बन स्पोर्ट पैकेज के तौर पर CLA 200 में यूनीक 'कॉस्मोस ब्लैक' एक्सटीरियर पेंट शेड, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, स्पेशल फ्लोर मैट्स, बैजिंग के अलावा फॉक्स कार्बन रियर स्पॉइलर भी दिया गया है। वहीं CLA 200 Urban sport का पेट्रोल वर्जन 35.99 लाख रुपए, वहीं CLA 200d डीजल वर्जन 36.99 लाख रुपए में मिलेगा।

PunjabKesariलांचिंग

मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ रोलेंड फॉजर ने बताया कि, “नई CLA अर्बन स्पोर्ट में लग्ज़री और कम्फर्म को पूरी तरह से लैस किया गया है जिससे कार को एक नया अंदाज़ मिला है। CLA 200 मर्सडीज़ के बेहतरीन डिज़ाइन लैंग्वेज पर तैयार की गई है। यह कार मॉडर्न कूप डिज़ाइन की है जो फंक्शनालिटी अैर एजिलिटी का मिश्रण है। मर्सडीज़ ने ये कार सभी वर्ग के लिए बनाई है जिसमें जवान ग्राहकों को ज़्यादा तवज्जो दी गई है।”

डिजाइन

दिखने में मर्सडीज़-बैंज़ लिमिटेड एडिशन CLA 200 पुराने मॉडल जैसी ही है लेकिन कंपनी ने इस कार को कॉस्मो ब्लैक बॉडी कलर में पेश किया है, वहीं कार की ग्रिल भी ब्लैक ट्रीटमेंट वाली है।

PunjabKesari
इंजन

कार में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन लगाया है जो 184 bhp की पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कार का डीजल इंजन 2.2-लीटर का है और 136 bhp पावर के साथ 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। दोनों ही इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।


Edited by:Jeevan

Latest News