अक्टूबर में लॉन्च होने जा रही है Mercedes Benz EQE electric suv, सामने आई कार के इंटीरियर की जानकारी

  • अक्टूबर में लॉन्च होने जा रही है Mercedes Benz EQE electric suv, सामने आई कार के इंटीरियर की जानकारी
You Are HereGadgets
Thursday, August 18, 2022-11:25 AM

ऑटो डेस्क. जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes बहुत जल्द अपनी Mercedes Benz EQE electric suv को लेकर आ रही है। कंपनी इस कार को अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में Mercedes ने कार के अंदरूनी हिस्सों का खुलासा किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

PunjabKesari
Mercedes Benz EQE electric suv के इंटीरियर में मर्सिडीज-बेंज की एमबीयूएक्स हाइपरस्क्रीन दी गई है। इसे एक ग्लास पैनल पर तीन बड़े डिस्प्ले को मिलाकर तैयार किया गया है। इसमें अन्य ईक्यू मॉडल की तरह, बैकलिट इंटीरियर लाइटिंग भी देखने को मिलती है। इसमें एक अवांट-गार्डे आर्किटेक्चरल थीम पेश की है। डिस्प्ले के दोनों ओर टरबाइन डिजाइन के ऐसी वेंट्स दिए गए हैं जो सेंट्रल कंसोल के ऊपर भी हैं।

PunjabKesari

Mercedes Benz EQE electric suv में बालो ब्राउन के साथ टेक्नोइड-दिखने वाले नेवा ग्रे और बिस्के ब्लू/ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कार निर्माता ने यह भी पुष्टि की है कि 'लकड़ी की गर्मी और असली एल्यूमीनियम की तकनीकी ठंडक' के साथ नया हाइब्रिड ट्रिम एसयूवी के केबिन के अंदर प्रदर्शित किया जाएगा।

PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार, Mercedes Benz EQE electric suv में 90kWh का बैटरी पैक दिया जा सकता होता है। इसमें रियर एक्सेल माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर मिलने की संभावना है, जो एंट्री लेवल मॉडल पर 284 बीएचपी की पावर जेनरेट करेगा।

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur