MevoFit Run फिटनेस स्मार्ट बैंड भारत में हुआ लॉन्च , कीमत रु 4,990

  • MevoFit Run फिटनेस स्मार्ट बैंड भारत में हुआ लॉन्च , कीमत रु 4,990
You Are HereGadgets
Sunday, September 22, 2019-12:53 PM

गैजेट डेस्क : MevoFit Run फिटनेस स्मार्ट बैंड को भारत में लॉन्च किया गया है। यह NORDIC 52832 चिप के साथ आता है जिसके ज़रिये डेटा की सटीक और स्थिर मॉनिटरिंग का दावा किया गया है। यह फिटनेस बैंड TPU बिल्ड से बना है जो इसे गिरने से रोकता है और यह वर्कआउट, रंनिंग और वाकिंग और अन्य गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है।

MevoFit Run स्मार्टफोन नोटिफिकेशन के साथ आता है, जो यूजर्स को ऐप, कॉल, टेक्स्ट और कैलेंडर नोटिफिकेशन देखने में मदद करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 4-5 दिनों तक चलने में सक्षम है और यह IP67 वाटर रेजिस्टेंस मार्क रेटेड है। 


MevoFit Run फिटनेस स्मार्ट बैंड के फीचर्स 

 

 

नई MevoFit फिटनेस ट्रैकर ऐप डाइट और एक्सरसाइज प्लान्स , फिटनेस , सोशल कम्युनिटी और जैसे हाई फंक्शन्स से भरा हुआ है। यह उपयोगकर्ताओं की दैनिक गतिविधि, नींद, हृदय गति, बीपी, ईसीजी और पीपीजी को ट्रैक कर सकता है। इस फिटनेस बैंड में एक स्पोर्ट्स मोड भी है, जिसमें चलना, दौड़ना, लंबी पैदल यात्रा और साइकिल चलाना जैसी गतिविधियाँ शामिल हैं।

 

इसमें छह कस्टमाइज़्ड यूआई फेसेस के साथ 0.96 इंच का रंग डिस्प्ले है और यह एंड्रॉइड और आईओएस पर ऑपरेट करता है। मेवोफिट रन की कीमत 4,990 रुपये है और यह ब्लू, ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शंस  में आता है। यह अमेज़न और फ्लिपकार्ट वेबसाइटों के माध्यम से उपलब्ध है और इस पर एक साल की वारंटी दी जा रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey