Mi Band 4 फिटनेस बैंड 17 सितम्बर को होगा भारत में लॉन्च

  • Mi Band 4 फिटनेस बैंड 17 सितम्बर को होगा भारत में लॉन्च
You Are HereGadgets
Wednesday, September 11, 2019-3:36 PM

गैजेट डेस्क : अमेज़न इंडिया ने पुष्टि की है कि Mi बैंड 4  भारत में 17 सितंबर को Xiaomi के स्मार्ट लिविंग इवेंट में लॉन्च होगा। इसके अलावा फिटनेस बैंड के लिए अमेज़न ऑनलाइन स्टोर के अलावा Mi की तरह Xiaomi के आधिकारिक स्टोर से भी अवेलबल होगा। Mi.com और Mi होम स्टोर। Xiaomi के पिछले फिटनेस ट्रैकर अपने किफायती प्राइस टैग और शानदार फीचर्स-सेट के कारण देश में बहुत लोकप्रिय हैं।


Mi Band 4 के फीचर्स

 

Related image

 

Mi Band 4 को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और यह 120x240 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ 0.95-इंच कलर AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ आता है। यह एक बार चार्ज करने पर 20 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है ऐसा कंपनी ने दावा किया है। इसके अतिरिक्त Mi का स्मार्ट बैंड एक सिक्स-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर से पैक्ड है जो इसे साइकिल चलाने, व्यायाम, दौड़ने और चलने सहित शारीरिक गतिविधियों की ट्रैकिंग करने में मदद करता है।

 Xiaomi ने इसे 5 एटीएम रेटेड बनाया है, जिससे यह तैराकी को भी ट्रैक कर सकता है। फिटनेस बैंड विभिन्न तैराकी स्ट्रोक - फ्रीस्टाइल, ब्रेस्टस्ट्रोक, बटरफ्लाई  और मिक्स्ड स्टाइल को  सपोर्ट करता है। इसमें इनबिल्ट गूगल वर्चुअल अस्सिटेंट भी है और एक माइक्रोफोन भी एडेड है। अमेज़न के Mi Band 4 माइक्रो-साइट ने इनमें से कई फीचर्स की झलक पहले से दी थी। 

 

भारत में Mi Band 4 की कीमत

 

Image result for mi band 4

 

भारत में Mi Band 4 की कीमत इस समय तय नहीं है हालांकि अगर चीन की कीमतों से तुलना करे तो इसका भारतीय प्राइस टैग का संकेत प्राप्त होता है तो । रू 1,700 -रू  2,000 के बीच इसकी रिटेल प्राइस होने की संभावना है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey