अाज बिक्री के लिए उपलब्ध होगा माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन

  • अाज बिक्री के लिए उपलब्ध होगा माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, September 1, 2017-10:30 AM

जालंधरः भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल ही में बड़ी स्क्रीन के साथ Canvas Infinity स्मार्टफोन लांच किया है। माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 18:9 का हाई स्क्रीन रेश्यो भी दिया गया है। माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन आज पहली बार दोपहर 2 बेज होने वाली सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन के लिए अभी भी रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

 

अॉफर्स की बात करें तो अमेजन इंडिया के माध्यम से माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन खरीदने से जियो यूजर्स को 30जीबी तक 4जी डाटा दिया जा सकता है। साथ ही माइक्रोमैक्स Canvas Infinity की खरीदारी के दौरान के अमेजन किंडल बुक्स के लिए 375 रुपए का क्रेडिट ऑफर मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने 24 घंटे सर्विस प्रदान करने का भी वादा किया है। साथ ही इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।  

 

माइक्रोमैक्स Canvas Infinity के स्पेसिफिकेशन और फीचर्सः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7-इंच का एचडी+ डिसप्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 720×1440पिक्सल है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 

 

कैमराः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए इसमें 2,900एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट पर पेश किया गया है। इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर स्थित है। 
 


Latest News