Motorola बनाएगी अपने आइकॉनिक Flip RAZER को फोल्डेबल स्मार्टफोन

  • Motorola बनाएगी अपने आइकॉनिक Flip RAZER को फोल्डेबल स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Thursday, January 17, 2019-12:54 PM

गैजेट डेस्कः स्मार्टफोन की दुनिया में अब नए फीचर्स से लैस फोल्डेबल फोन के नए दौर की शुरुआत हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि पहले फोल्डेबल फोन की झलक हाल ही में हुए CES के आखिरी दिन देखने को मिली जिसे रॉयोल ने मार्च के अंत तक पेश करने की योजना बनाई है। इसी बीच, मोटोरोला ने अपने लेजेंडरी मॉडल फ्लिप फोन RAZR को फोल्डेबल स्मार्टफोन के रूप में उतारने की घोषणा कर दी है। जानकारी के मुताबिक, यह फोन फरवरी में लांच किया जाएगा। वहीं, सैमसंग ने भी अपने फोल्डेबल फोन को लांच करने की घोषणा कर दी है।

PunjabKesari

यूजर्स को आकर्षित करने की कोशिश 
मोटोरोला का ऑरिजिनल RAZR सेलफोन एक समय में बहुत ही पॉपुलर था और मोटोरोला की पेरेंट कंपनी लेनोवो इसे फोल्डेबल फोन के रूप में पेश कर मोटोरोला RAZR के यूजर्स को फिर से लुभाने की कोशिश में है।

मोटोरोला की Verizon के साथ पार्टनरशिप
2011 में मोटोरोला Verizon के साथ ही पार्टनरशिप कर Droid Razr लेकर आई थी। यह उस वक्त दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन था और इसकी मोटाई केवल 7.1mm थी। उस समय यह फ्लिप फोन बहुत पॉपुलर हुए थे। हालांकि, नए Razr की डिजाइन कैसी होगी और इसके स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे, इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। मोटोरोला का फोल्डेबल Razr स्मार्टफोन भी Verizon के साथ ही पार्टनरशिप में आएगा।

PunjabKesari

इतनी होगी कीमत
जानकारी के मुताबिक, इसकी कीमत 1500 डॉलर (करीब 1 लाख रुपए) होगी। इसे भी Verizon के साथ एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। यह स्मार्टफोन फरवरी में सामने आ सकता है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan