TVS ने जारी की नए स्टार सीटी प्लस की टीज़र इमेज, नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आने की उम्मीद

  • TVS ने जारी की नए स्टार सीटी प्लस की टीज़र इमेज, नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आने की उम्मीद
You Are HereGadgets
Friday, February 26, 2021-11:24 AM

ऑटो डैस्क: टीवीएस मोटर जल्द अपने कम्यूटर बाइक स्टार सिटी प्लस को नए अवतार में भारतीय बाजार में उतारने वाली है। कंपनी ने एक टीज़र इमेज जारी की है जिससे पता चलता है कि इसे बड़ी एलईडी हेडलाइट के साथ लाया जाएगा और इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे।

आपको बता दें कि 110 सीसी की यह पहली बाइक है जिसके मौजूदा मॉडल में भी कंपनी फुल एलईडी हेडलाइट दे रही है। इसमें कंपनी ने जो बीएस6 इंजन दिया है यह ईको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन तकनीक को सपोर्ट करता है, कंपनी का दावा है कि इससे बेहतर माइलेज मिलती है। इसमें लगा 109 सीसी का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी की पॉवर व 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है।

इस बाइक को सिटी राइड के लिए एक परफेक्ट बाइक कहा जा सकता है क्योंकि यह 110 सीसी सेगमेंट में सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक्स में शामिल है। कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस के मौजदा मॉडल की कीमत 65,865 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। नए अपडेट के तौर पर इस बाइक में यूएसबी मोबाइल चार्जर, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 5-स्टेप एडजस्टिबल रियर सस्पेंशन और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इस बाइक में सिर्फ ड्रम ब्रेक्स मिलती हैं।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News