ट्विटर पर आया नया फीचर, अब पता चलेगा कितनी बार देखा गया ट्विट, जानें कैसे

  • ट्विटर पर आया नया फीचर, अब पता चलेगा कितनी बार देखा गया ट्विट, जानें कैसे
You Are HereGadgets
Friday, December 23, 2022-12:39 AM

गैजेट डेस्कः ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने गुरुवार को एक नए फीचर का ऐलान किया है। इस नए फीचर के तहत, आप यह चेक कर सकते हैं कि आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है। मस्क ने ट्वीट किया कि ट्विटर व्यू काउंट की शुरुआत कर सकता है। उन्होंने बताया कि इससे आप यह देख सकेंगे आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है। मस्क के मुताबिक, यह वीडियो के लिए सामान्य है। 
PunjabKesari
मस्क ने ट्वीट में आगे बताया कि इससे दिखता है कि ट्विटर जितना दिखता है, उससे कहीं ज्यादा जीवित है। उन्होंने कहा कि 90 फीसदी से ज्यादा ट्विटर के यूजर्स पड़ते हैं। लेकिन ट्वीट, रिप्लाई या लाइक नहीं करते क्योंकि ये सार्वजनिक एक्शन होते हैं। 

हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये फीचर एंड्रॉइड, आईफोन और वेब सभी प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है या फिर किसी खास के लिए। इस महीने की शुरुआत में, एलन मस्क ने कहा था कि यह फीचर लॉन्च किया जाएगा और टिप्पणी की थी, "ट्विटर जितना लोग सोचते हैं उससे कहीं अधिक जीवंत है।"

हालांकि नया फीचर हर किसी को ट्वीट्स पर विचार देखने की अनुमति देगा, यूजर्स पहले की तरह अब भी अपने पोस्ट पर एनालिटिक्स देख सकते हैं। अब बस आपको ट्वीट पर टैप करना होगा और उसके साथ लिखे "व्यू ट्वीट एक्टिविटी" में दिए गए ग्राफ को देखना होगा। इसके साथ, यूजर्स को इंप्रेशन (ट्विटर पर इस ट्वीट को कितनी बार देखा गया), डिटेल्स का विस्तार (लोगों ने इस ट्वीट के बारे में विवरण देखने की संख्या), प्रोफाइल विजिट (इस ट्वीट से प्रोफाइल देखे जाने की संख्या), नए फॉलोअर्स (फॉलोअर्स प्राप्त किए गए) देखने को मिलेंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Pardeep

Latest News