Google Maps के नए मोड की हो रही है टेस्टिंग

  • Google Maps के नए मोड की हो रही है टेस्टिंग
You Are HereGadgets
Thursday, September 19, 2019-11:21 AM

गैजेट डेस्क : मई में आयोजित हुए Google IO 2019 इवेंट कीनोट में सबसे बड़ी हाईलाइट वाली घोषणा थी कथित तौर पर Google Maps के लिए एक इकॉगनीटो मोड जिसकी अब टेसिटंग शुरू हो चुकी है जैसा कि XDA डेवलपर्स वेबसाइट द्वारा खोजा गया था।


 

Google Maps का यह मोड अन्य यूज़र्स के लिए भी होगा रिलीज़ ?

 

Image result for google maps incognito mode

 

यह नया इकॉगनीटो मोड गूगल मैप्स प्रिव्यू ग्रुप के सदस्यों के लिए एक क्लोज्ड बीटा वर्जन के हिस्से के रूप में आज से उपलब्ध है, इकॉगनीटो मोड टेस्ट को गूगल मैप्स के नवीनतम 10.26 अपडेट में प्रिव्यू सेक्शन में शामिल किया गया है। यह अपडेट वर्तमान में गूगल मैप्स ऐप के एंड्रॉइड वर्जन तक सीमित है।

 


टेस्टिंग में इकॉगनीटो मोड को ऐप की सेटिंग के माध्यम से चालू किया जा सकता है जिस पॉइंट पर गूगल मैप्स आपके लोकेशन को शेयर करना बंद कर देगा, आपकी लोकेशन हिस्ट्री को अपडेट करना, आपके ब्राउज़िंग हिस्ट्री को आर्काइव करना या आपके मैप सर्च रिजल्ट्स को प[प[पर्सनलाइज़ करने के लिए आपके व्यक्तिगत डेटा का उपयोग करना।

 

वर्तमान में इस बात को लेकर कोई अपडेट नहीं है कि गूगल मैप्स इकॉगनीटो मोड को सभी यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं (जिसमें iOS उपयोगकर्ता भी शामिल होंगे), लेकिन चूंकि यह सुविधा पहले से ही क्लोज्ड बीटा वर्जन में है, इसलिए हम निकट भविष्य में इसके फुल रिलीज़ की उम्मीद कर  सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey