2018 Paris Motor Show: मर्सिडीज ने पेश की नई B-Class लग्जरी हैचबैक, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

  • 2018 Paris Motor Show: मर्सिडीज ने पेश की नई B-Class लग्जरी हैचबैक, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स
You Are HereGadgets
Wednesday, October 3, 2018-5:13 PM

ऑटो डेस्क- 2018 पेरिस मोटर शो शुरू हो चुका है और दुनियाभर की ऑटोमोबाइल कंपनियों इसमें अपने नए वाहनों को पेश कर रही है। इस इंवेट में मर्सिडीज-बैंज़ ने अपनी नई कार बी-क्लास से को पेश किया है। कंपनी ने अपनी इस कार में नया इंजन, नई ऑटोनोमस तकनीक और पूरी तरह नया इंटीरियर शामिल किया है जो इसे काफी खास बना रहे हैं।  

PunjabKesari
पेट्रोल और डीजल इंजन

मिली जानकारी के मुताबिक मर्सडीज़ इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में पेश करेगी, इसके साथ ही कार को ऑल-इलैक्ट्रिक और हाईब्रिड वर्ज़न में भी लांच किया जाएगा। कार को मर्सडीज़ ऑल-व्हील-ड्राइव और 4मैटिक वर्ज़न में भी लांच करने वाली है। इसके अलावा कार के इंजन को 8-स्पीड और 7-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा।

  PunjabKesariशानदार डिजाइन

नई मर्सडीज़-बैंज़ बी-क्लास में ए-क्लास से लिए गए मल्टी बीम एलईडी हैडलैंप्स लगाए गए हैं। कार को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कार के फ्रंट में कई बदलाव भी किए गए हैं। मर्सडीज़ ने कार के पिछले हिस्से में भी काफी बदलाव किया है जिसके बाद कार का पिछला लुक बदलाव है। इसमें नए एलईडी टेललैंप दिए हैं जो कार को आकर्षक बनाते हैं।

PunjabKesari
केबिन

कंपनी ने इस कार में नया डैशबोर्ड, नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ नई डिज़ाइन की सीट और सेंट्रल कंसोल दिया है। कार में लगा इंफोटेनमेंट सिस्टम नई जनरेशन के इस्तेमाल के लिए बनाया गया है। 

PunjabKesari

 

 


Edited by:Jeevan

Latest News