चार्जिंग के दौरान Xiaomi Mi A1 में हुअा ब्लास्ट, स्मार्टफोन पूरी तरह से डैमेज

  • चार्जिंग के दौरान Xiaomi Mi A1 में हुअा ब्लास्ट, स्मार्टफोन पूरी तरह से डैमेज
You Are HereLatest News
Wednesday, October 3, 2018-12:57 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन Mi A1 में चार्जिंग के दौरान ब्लास्ट होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एक यूजर ने मीयूआई फोरम पर दावा किया कि उनके दोस्त के Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन में उस समय आग लग गई, जब वह सो रहे थे। यूजर ने एक नोट भी लिखा है जिसके साथ खराब हुए स्मार्टफोन की तस्वीरें पोस्ट की है। यूजर का दावा है कि फोन में हीटिंग या कोई और समस्या नहीं थी। उनके दोस्त ने इस स्मार्टफोन को 8 महीने पहले ही खरीदा था। बता दें कि विस्फोट के दौरान स्मार्टफोन पूरी तरह से डैमेज हो गया है। 

PunjabKesariयूजर्स को चेतावनी

यूजर ने डैमेज हुए शाओमी मी ए1 की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। उन्होंने शाओमी मी ए1 इस्तेमाल कर रहे दूसरे यूजर्स को भी चेतावनी दी है कि अपने डिवाइसेज को पास रखकर न सोएं।

PunjabKesariकंपनी की प्रतिक्रिया

माना जा रहा है कि शाओमी ने इस घटना को स्वीकार कर लिया है क्योंकि इस पोस्ट पर 'under discussion' स्टैंप देखा जा सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने अभी इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

PunjabKesari
शाओमी मी ए2 में भी बैटरी समस्या 

अापको बता दें कि हाल ही में खबरें आईं थी कि शाओमी मी ए1 के अपग्रेडेड वेरियंट शाओमी मी ए2 यूजर्स को बैटरी से जुड़ी समस्या हो रही है। यूजर्स ने शिकायत की थी कि स्मार्टफोन की बैटरी तेजी से खत्म हो रही है। बैटरी खत्म होने की समस्या के लिए फिंगरप्रिंट इस्तेमाल को वजह बताई जा रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan