रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की नई तस्वीरें आई सामने, लुक और फीचर्स समेत जानें सारी डिटेल

  • रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की नई तस्वीरें आई सामने, लुक और फीचर्स समेत जानें सारी डिटेल
You Are HereGadgets
Saturday, March 12, 2022-3:43 PM

ऑटो डेस्क. परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल बनाने वाली मशहूर वाहन कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) इन दिनों अपनी नई मोटरसाइकिल Hunter 350 (हंटर 350) को देश में लॉन्च करने की तैयारी में है। कुछ महीनों पहले हंटर 350 की टेस्टिंग के दौरान इसकी झलक देखने को मिली थी। हालांकि, इस बाइक की अभी तक आधिकारिक लॉन्चिंग नहीं हुई है कि इसी बीच एक बार फिर मोटरसाइकिल की नई  तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए आज रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के लुक और फीचर्स के बारे में जानते हैं।


PunjabKesari



कैसा है Hunter 350 का लुक


लीक तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Hunter 350 मौजूदा Meteor 350 की तुलना में काफी अलग दिखती है। मोटरसाइकल का फ्रंट और रियर लुक कंपनी की मौजूदा मोटरसाइकल्स से काफी डिर्फ्रेंट होगा। इस बाइक में रोड टायर्स का इस्तेमाल किया गया है, जिससे पता चलता है कि यह मुख्य तौर पर हाईवे क्रूजिंग के लिए है। राउंड हेडलैंप के साथ क्रोम बेजल और छोटा फ्रंट मडगार्ड दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इसमें फ्लैट हैंडलबार, ऊपर की तरह उठते एग्जॉस्ट और सेंटर फुटपैग्स जैसे एक्सटीरियर फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही बाइक की टेल लाइट असेंबली भी दिखती है, जिसमें एक छोटा गोलाकार टेल लैंप शामिल है। बाइक के इंडिकेटर्स एलईडी यूनिट्स हैं। 

ये होंगे फीचर्स


वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्रिपर नैविगेशन, ऐनालोग स्पीडोमीटर के साथ ही कई खास बातें देखने को मिलेंगी। इंजन में वही 349cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलने की संभावना है जो Meteor 350 में दिया गया है। यह इंजन 20.2 bhp का पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।


बाइक के दोनों व्हील्स में सिंगल डिस्क का इस्तेमाल किया गया है। हंटर 350 मोटरसाइकिल में डुअल-चैनल ABS भी मिल सकता है। पीछे की सीट पर बैठने वालों के कंफ्रट के लिए एक पिलर बैकरेस्ट भी मिलेगा।

खबरों की मानें तो Hunter 350 इस साल यानि 2022 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च हो जाएगी।


Edited by:suman prajapati

Latest News