इंतजार हुआ खत्म: PUBG में शामिल हुआ शानदार Vikendi Snow Map

  • इंतजार हुआ खत्म: PUBG में शामिल हुआ शानदार Vikendi Snow Map
You Are HereGadgets
Tuesday, December 18, 2018-2:33 PM

गैजेट डेस्क- प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड (PUBG) गेम दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। अपने यूजर्स को और बेहतर गेमिंग का अनुभव देने के लिए कंपनी ने Vikendi Snow Map अपडेट को जारी कर दिया गया है। Vikendi Snow Map 6kmx6km का एक मैप है जिसमें नया स्नो वेदर मोड दिया गया है। इसके साथ ही इसमें जहाज पकड़ने का इंतजार करने के दौरान Vikendi Spawn Island के लिए स्नोबॉल फाइट का फीचर दिया गया है। बता दें कि PUBG Mobile को मेंटनेंस के लिए 17 दिसम्बर को ऑफलाइन कर दिया गया था। हालांकि इस गेम के सर्वर्स अब ऑनलाइन हो चुके हैं और इसके साथ ही PUBG Mobile वर्जन को आज से Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध करा दिया गया है। 

PunjabKesariस्नो थीम

इस नई अपडेट के साथ प्लेयर्स को एक स्नोमोबाइल भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं मेन मेन्यु में स्नो थीम को ऐड किया गया है जिससे कि क्लासिक मोड के दौरान बेल्स कलेक्ट किए जा सकेंगे जिन्हें बाद में इवेंट सेंटर से रिवॉर्ड के रूप में बदला जा सकेगा। वहीं Vikendi Snow Map को पिछले हफ्ते पीसी टेस्ट सर्वर्स के लिए जारी किया गया था जिससे पीसी पर इस गेम को खेलने वाले प्लेयर्स को इस अपडेट की एक झलक मिली थी। 

PunjabKesariआपको बता दें कि इस अपडेट को लेकर पहले कहा गया था कि PUBG Mobile को PUBG Vikendi Snow Map 18 दिसम्बर से मिलना शुरू हो जाएगा और पर्सनल कंप्यूटर के लिए इस अपडेट को 19 दिसम्बर से जारी किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ इस अपडेट को एक्सबॉक्स और पीएस4 के लिए जनवरी 2019 में रिलीज किया जाएगा।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News