भारत में Nokia 6 को एंड्रॉयड ओरियो बीटा अपडेट मिलना हुअा शुरू

  • भारत में Nokia 6 को एंड्रॉयड ओरियो बीटा अपडेट मिलना हुअा शुरू
You Are HereGadgets
Monday, January 8, 2018-10:54 AM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल की स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया के Nokia 6 स्मार्टफोन को भारत में एंड्रॉयड अोरियो बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बीटा अपडेट को Nokia 6 स्मार्टफोन के लिए बीटा लैब द्वारा जारी किया था। जानकारी के मुताबिक, भारत में नोकिया 6 के लिए बीटा लैब ने अोरियो अपडेट जारी कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि नोकिया जल्द ही नोकिया 6 के लिए फाइनल बिल्ड जारी करेगी।

 

जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रॉयड अोरियो तकनीकी तौर पर अॉपरेटिंग सिस्टम का 8.0 वर्ज़न है। एंड्रॉयड ओरियो के साथ कई सारे फ़ीचर जैसे पिक्चर-इन-पिक्चर मोड (इसके जरिए यूज़र किसी वीडियो को किसी दूसरे ऐप के ऊपर एक छोटी विंडो में रीसाइज़ और मूव कर पाएंगे)। इसके अलावा गूगल किसी भी तरह की नोटिफिकेशन के लिए कस्टमाइज़ चैनल बनाने की भी कोशिश में है, इस फ़ीचर को 'नोटिफिकेशन चैनल' कहा जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट प्रोसैसर दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है।


Latest News