Truecaller में शामिल हुअा यह लाजवाब फीचर, अब कॉल को कर सकते हैं रिकॉर्ड

  • Truecaller में शामिल हुअा यह लाजवाब फीचर, अब कॉल को कर सकते हैं रिकॉर्ड
You Are HereGadgets
Monday, September 24, 2018-4:27 PM

गैजेट डेस्क- विश्व की प्रमुख कॉलर आईडी सर्विस Truecaller ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है। जानकारी के मुताबिक अब अाप Truecaller के प्रीमियम फीचर में कॉल को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं।  हालांकि इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको हर महीने 49 रुपए देने होंगे तो वहीं सालाना 449 रुपए। आप इसका ट्रॉयल वर्जन भी 14 दिनों के लिए चला सकते हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariएेसे करें इस्तेमाल

- सबसे पहले अाप ट्रूकॉलर एप को अोपन करें और एप के होमस्क्रीन के लेफ्ट में बड़े से मेन्यु को क्लिक करें और फिर कॉल रिकॉर्डिंग पर क्लिक करें।

-  इसके बाद आपके पास फ्री ट्रॉयल शुरू करने का ऑप्शन आएगा। अगर आप चुनते हैं तो आपके सारे कॉल रिकॉर्ड होने लगेंगे और सभी इंटरनल स्टोरेज में जाने लगेंगे।

PunjabKesari- पूरा प्रोसेसर कंप्लीट होने के बाद आप व्यू रिकॉर्डिंग सेटिंग्स पर क्लिक कर सकते हैं. इसके बाद आप ऑटो और मैनुअल मोड में से किसी एक को क्लिक कर सकते हैं।

- ऑटो मोड पर कॉल खुद ब खुद रिकॉर्ड होने लगेंगे तो वहीं मैनुअल मोड पर करने के बाद आपको खुद से कॉल को रिकॉर्ड करना पड़ेगा।

- सारे कॉल रिकॉर्ड होने के बाद ये इंटरनल स्टोरेज में सेव हो जाएगा जिसके बाद आप फाइनल मैनेजर की मदद से इसको सुन सकते हैं।


Edited by:Jeevan

Latest News